न उम्र की सीमा, न टैलेंट की कमी, बार-बार देखना चाहेंगे इस नन्हीं बच्ची का डांस, ढोल की थाप पर बिजली जैसे चलते हैं पांव

ढोल की थाप पर इस बच्ची के बिजली की तरह चले पांव, इस धांसू डांस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा सोशल मीडिया पर

Advertisement
Read Time: 14 mins
इस लड़की का डांस वीडियो खूब किया जा रहा पसंद
नई दिल्ली:

डांस एक ऐसी चीज है जो रिलैक्स करने, वर्कआउट करने और फिर इंजॉय करने का सबसे शानदार माध्यम है. फिर यह एक कला भी है जिसमें पारंगत होना आसान काम नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर अकसर कई डांस वीडियो वायरल होते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें एक नन्ही बच्ची इस शानदार अंदाज में डांस कर रही हैं कि इसे आप एक बार, दो बार या तीन बार नहीं बल्कि बार-बार देखना चाहेंगे. जिस तरह से ढोल बज रहा है और उस पर लड़की के पांव चल रहे हैं. वह वाकई कमाल है. इस बच्ची ने दिखा दिया है कि टैलेंट के लिए उम्र की कोई सीमा नहीं होती है. फिर इस तरह का डांस वीडियो तो फिल्मी दुनिया में भी कहीं देखने को नहीं मिलेंगे.

नन्ही बच्ची का यह डांस वीडियो ईरान के तेहरान की अजारी डांस एकेडमी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस हैंडल पर ईरान के कई डांस वीडियो है. इस बच्ची के वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्यूट डांस फैन्स का खूब दिल जीत रहा है. वैसे भी इस तरह के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर आते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो में लड़की के डांस करते समय चेहरे पर जो स्माइल है, वह इस वीडियो को और भी शानदार बना देती है. 

Advertisement

इस डांस वीडियो पर ढेर सारे कमेंट भी आ रहे हैं और खूब लाइक भी कर रहे हैं. वैसे भी बच्चों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं क्योंकि यह मासूम कम उम्र में जिस तरह के हैरतअंगेज काम करते हैं. वह कमाल के होते हैं. वैसे भी सोशल मीडिया पर उम्र के कोई मायने नहीं होते हैं, यहां कंटेंट और टैलेंट ही सिकंदर है. इस बात को इस बच्ची के वीडियो ने सिद्ध भी कर दिया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात