इस PHOTO में नजर आ रही यह बच्ची बड़ी होकर बनी ऋतिक की हीरोइन, आज बॉलीवुड से लेकर साउथ तक हैं चर्चे

'कुमकुम भाग्य' की बुलबुल तो आपको याद ही होगी. इस कैरेक्टर ने जमकर लोकप्रियता हासिल की थी. यही एक्ट्रेस अब बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में जाना-पहचाना नाम बन चुकी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
जानें कौन यह क्यूट बच्ची जो आज है बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा
नई दिल्ली:

एक फोटो सोशल मीडिया पर है जिसमें एक पांच साल की बच्ची मीरा बाई बनी नजर आ रही है. यह ब्लैक व्हाइट फोटो है और इसे एक्ट्रेस ने काफी समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. यह एक्ट्रेस टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी है और इसका जन्मदिन भी है. टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य' में बुलबुल के किरदार से चर्चा में आने वाली मृणाल ठाकुर के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक में हैं. अगर टीवी पर वह कुमकुम भाग्य से पॉपुलर हुईं तो फिल्मों में ऋतिक रोशन के साथ 'सुपर 30 (2019)' ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई. उनकी आखिरी रिलीज फिल्म शाहिद कपूर के साथ 'जर्सी' थी. जबकि आने वाली फिल्मों की फेहरिस्त काफी लंबी है. जिसमें तेलुगू फिल्म सीता रामम, हिंदी फिल्में पिप्पा, आंख मिचौली, गुमराह और पूजा मेरी जान शामिल है. आइए उनके बारे में जानते हैं कुछ अनजान बातें

बता दें कि मृणाल ठाकुर ने अपना कॉलेज मुंबई से किया, जब वह केवल 17 वर्ष की थी, वह हमेशा अभिनय क्षेत्र में प्रवेश करना चाहती थीं. इसलिए सक्रिय रूप से विभिन्न मॉडलिंग असाइनमेंट में भाग ले रही थीं. ऑडिशन दे रही थीं और टेलीविज़न शो का हिस्सा थी जिसके कारण वह कक्षाओं में भाग नहीं ले रही थीं. कॉलेज अटेंडेंस कम थी जिस वजह से उन्हें एग्जाम में बैठने नहीं दिया गया.

Advertisement

यही नहीं, मैट्रिक्स फ्रैंचाइजी के लिए भी वह ऑडिशन दे चुकी हैं. 'द मैट्रिक्स' हॉलीवुड की सबसे सफल और सबसे बड़ी फ्रैंचाइज़ी में से एक है, भारतीय मूल के अभिनेता पहले भी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रहे हैं 2021 में रिलीज़ हुई सीक्वल में द मैट्रिक्स रिसरेक्शन प्रियंका चोपड़ा ने एक प्रमुख भूमिका निभाई, लेकिन क्या हम जानते हैं कि मृणाल ठाकुर ने इसके लिए भी ऑडिशन दिया था. वही रोल जो फिल्म में प्रियंका ने निभाया था.

 

Advertisement

VIDEO: किच्चा सुदीप राजामौली के बारे में एनडीटीवी से बोले- वो क्राउड में फिल्में देखने जाते हैं

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bhavnagar RathYatra 2024: भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भीड़ को संभालना बड़ी चुनौती | NDTV India