तस्वीर में खड़ी इस बच्ची को कहा जाता है ओटीटी क्वीन, अब तक कर चुकी हैं कई ग्लैमरस रोल्स, क्या आपने पहचाना ?

ये अभिनेत्री आज अपने ग्लैमरस अवतार और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन बचपन में ये बेहद क्यूट और मासूम दिखती थीं. फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली ये एक्ट्रेस आज ओटीटी क्वीन कही जाती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

आपके फेवरेट सितारे बचपन में कैसे दिखते थे, ये जानने की चाहत हर किसी के दिल में होती है. कोई दो चोटी बनाती थीं तो कोई गोलू-मोलू सा दिखता था, आज के बॉलीवुड के मशहूर सितारे बचपन में बेहद सामान्य से दिखते थे. आज एक ऐसी ही स्टार की बचपन की तस्वीर हम आपको दिखा रहे हैं, जिन्हें पहचानना आपके लिए आसान नहीं होगा. ये अभिनेत्री आज अपने ग्लैमरस अवतार और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं, लेकिन बचपन में ये बेहद क्यूट और मासूम दिखती थीं. शाहिद कपूर के साथ उनकी फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली ये एक्ट्रेस आज ओटीटी क्वीन कही जाती हैं.

Advertisement

कराटे कर रही ये बच्ची, आज ओटीटी का बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं, चलिए अब बता ही देते हैं, ये बच्ची राधिका आप्टे हैं. जी हां, आज की ओटीटी सेंसेशन बचपन में बड़ी ही प्यारी दिखती थीं. पुणे के एक महाराष्ट्रीयन परिवार से आने वाली राधिका के पिता डॉ चारू आप्टे एक न्यूरो सर्जन हैं. राधिका की पढ़ाई भी पुणे से ही हुई है और उन्होंने क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग भी ली है.

Advertisement

Advertisement

हिंदी फिल्मों से पहले राधिका ने मराठी और बंगाली फिल्मों में काम किया. साल 2005 में वह पहली बार बॉलीवुड फिल्म 'लाइफ हो तो ऐसी' में नजर आईं.

Advertisement

राधिका को मांझी'- द माउंटेन मैन फिल्म में अपनी अदाकारी के लिए जमकर तारीफ भी मिली. इसके अलावा  'वाह लाइफ हो तो ऐसी', 'रक्त चरित्र', 'रक्त चरित्र 2', 'शोर इन द सिटी', 'बदलापुर', 'हंटर' और पैडमैन जैसी फिल्मों से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. 

सेक्रेड गेम्स, घुल, लस्ट स्टोरीज, रात अकेली है जैसी फिल्मों और वेब सीरीज के साथ राधिका आप्टे ओटीटी क्वीन बन गई हैं.

Featured Video Of The Day
Bhopal Drugs Raid: भोपाल में 1800 Crore के Drugs बरामद, DIG ने बताई सूचना और गिरफ्तारी की पूरी कहानी