बड़े फिल्मी घराने की बहू बनते बनते रह गई थी ये बच्ची, डायरेक्टर की गलत डिमांड पर छोड़ दी थी फिल्म- कहलाती है बॉलीवुड की 'मोहिनी'

अपने एक्सप्रेशन से डांस में जादू डालने वाली ये एक्ट्रेस आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. इनके आगे अच्छे-अच्छे आज भी फीके लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस बच्ची को पहचाना आपने ?
नई दिल्ली:

काजल से भरे नैना और होठों पर सौम्य सी मुस्कान देखकर क्या आप कह सकते हैं कि ये मुस्कान आगे चल कर बॉलीवुड की जान बन जाएगी और इन आंखों के जादू का भी क्या कहना. ये जिधर उठेंगी वहीं दिलों को घायल कर जाएंगी. इस बच्ची की भोली सी सूरत देखकर किसने सोचा होगा ये कभी बॉलीवुड के दिल की धड़कन बनेगी. लेकिन जब ये बाला बॉलीवुड में आई तो अपनी मुस्कान, अपनी आंखों के इशारे और अपनी एक एक अदा से लोगों का दिल जीतती गई और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई. जिनकी एक्टिंग तो एक्टिंग उनके डांस को भी टक्कर देने वाली कोई एक्ट्रेस नहीं है. ये मासूम सी बच्ची है बॉलीवुड की सिजलिंग दीवा माधुरी दीक्षित.

इस एक्टर से रहे इश्क के चर्चे

माधुरी दीक्षित की एक्टिंग और उनके डांस के मुरीदों की कमी नहीं थी. जिसके चलते उनके दीवानों की कमी नहीं थी. सुनील दत्त और नरगिस दत्त के बेटे संजय दत्त भी उन पर बुरी तरह फिदा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच अफेयर भी चला था और बात शादी तक भी पहुंच चुकी थी. लेकिन इस बीच संजय दत्त बुरी तरह कानूनी पचड़ों में फंस गए और जेल भी जाना पड़ा. जिसके बाद माधुरी दीक्षित और उनके बीच फासला आ गया दोनों एक दूसरे से दूर हुए और ये रिलेशनशिप खत्म हो गया.

बीच में छोड़ी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित को एक फिल्म ऑफर हुई थी. इसका नाम था शिनाख्त. इस फिल्म के बारे में खुद टीनू आनंद ये खुलासा कर चुके हैं कि उस फिल्म में माधुरी दीक्षित को एक सीन की डिमांड का हवाला देते हुए थोड़ा ज्यादा एक्सपोज करने के लिए कहा गया. लेकिन माधुरी दीक्षित ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. डायरेक्टर नहीं माने तो माधुरी दीक्षित ने फिल्म ही छोड़ दी. हालांकि उसके बाद फिल्म भी ठंडे बस्ते में ही चली गई.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?