बहन के साथ बाघ को छू रहे इस बच्चे के ‘ढाई किलो के हाथ’ से डर जाते थे गुंडे, बदमाश, पहचाना नाम तो कहलाएंगे सिकंदर

बहन के साथ फोटो में दिख बाघ को देख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन चुका है. यह बच्चा बॉलीवुड का बड़ा एक्टर है. इसने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी है. यह राजनेता भी है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बहन के साथ बाघ को छू रहा यह बच्चा है बड़ा स्टार
नई दिल्ली:

बहन के साथ फोटो में दिख बाघ को देख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन चुका है. यह बच्चा बॉलीवुड का बड़ा एक्टर है. इसने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी है. यह राजनेता भी है. अपने दमदार डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग के लिए यह काफी पसंद किया जाता है. इसका एक डायलॉग ढाई किलो का हाथ...आज भी फैंस काफी पसंद करते हैं. इसके पापा भी बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके हैं औऱ भाई भी बेहतरीन एक्टर है. 

आपने इस बच्चे को अब तक नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह लोकप्रिय एक्टर सनी देओल के बचपन की फोटो है. उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया. सनी देओल ने हाल ही मे पुराने दिनों को याद करते हुए यह फोटो शेयर की थी. फोटो में वह बहन के साथ एक बाघ को छूते हुए दिखाई दे रहे हैं, यह सेट के एक दृश्य की फोटो है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरे डैड की फिल्म के सेट पर निडर बहन और भाई. सर्वश्रेष्ठ जासूसी फिल्म. इसे देखें और मुझे बताएं. सनी और उनकी बहन की बचपन की तस्वीर को कई लाइक और कमेंट्स मिले है. सनी के भाई और एक्टर बॉबी देओल ने लिखा, "लव यू." वहीं एक फैन ने लिखा, "पाजी आप तो शुरू से निडर है."

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल अपने 2 में दिखाई देंगे, जिसमें उनके पिता धर्मेंद्र, बेटे करण और भाई बॉबी भी होंगे. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म पारिवारिक ड्रामा फिल्म होगी. वहीं वह सूर्या में भी नजर आएंगे. यह फिल्म मलयालम क्राइम थ्रिलर जोसेफ की हिंदी रीमेक है. 
 

Advertisement

ओरहान की हैलोवीन पार्टी में इब्राहिम अली खान, अहान शेट्टी समेत दिखे कई सितारे

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने Rajya Sabha में Mulayam Singh Yadav और Prakash Karat के बयानों का किया जिक्र