करियर में हिट से ज्यादा हैं फ्लॉप फिल्मों का ठप्पा लेकिन फिर भी 280 करोड़ का है नेटवर्थ, पहचाना क्या

स्टारकिड की बात हो तो इस बच्चे का नाम सबसे पहले आता है, जिनके केवल पिता ही नहीं मां भी गुजरे जमाने की सुपरस्टार रह चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
तस्वीर में टोपी पहने क्यूट बच्चे को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

स्टारकिड्स का बॉलीवुड में आना इन दिनों ट्रेंड साबित हो रहा है. सुहाना खान, अगस्तय नंदा, खुशी कपूर, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने बॉलीवुड में एंट्री ली. इनमें कुछ ही सफल हो पाए. हालांकि यह अब ही नहीं दशकों से स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री करते हैं. लेकिन सफल होने का टैग किसी किसी को ही मिल पाता है. ऐसा ही तस्वीर में दिख रहे इस टोपी पहने बच्चे के साथ हुआ. माता पिता अपने समय के सुपरस्टार्स, जिन्हें आज भी फैंस खूब प्यार करते हैं. लेकिन बेटे के नसीब में हिट से ज्यादा फ्लॉप फिल्मों का ठप्पा. हालांकि फिर भी वह करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. 

नहीं पहचाना यह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के बचपन की तस्वीर है, जिसमें उनकी क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रही है. जूनियर बच्चन के नाम से हर कोई वाकिफ है. आज वह बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम हैं, जिन्होंने धूम, गुरु और बंटी और बबली जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. 

Advertisement

अभिषेक बच्चन अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. लेकिन उनकी तकदीर में कुल पांच ही फिल्म हैं, जो ब्लॉकबस्टर और सुपरहिट रही हैं. वह है हैप्पी न्यू ईयर, धूम 3, धूम 2, बोल बच्चन, पा, धूम जैसी फिल्में शामिल हैं. जबकि उनकी डेब्यू फिल्म रेफ्यूजी भी फ्लॉप साबित हुई थी. 

Advertisement

नेटवर्थ की बात करें तो खबरें हैं कि अभिषेक बच्चन का नेटवर्थ 280 करोड़ रुपए है. जबकि मंथली इनकम 1.8 करोड़ है. वहीं सालाना 25 करोड़ रुपए की कमाई वह करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया