11 साल पहले आई ये फिल्म आज भी खड़े कर देगी रोंगटे, जब बाप मैरिड कपल से लेता है बेटे के पागल होने का बदला, दिल दहला देने वाला है एक-एक सीन

11 साल पहले रिलीज हुई सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म को देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. इस फिल्म कहानी एक बाप के बदले पर बेस्ड है, जिसका बेटा एक मैरिड कपल की वजह से पागल हो गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
1
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब सस्पेंस-थ्रिलर फिल्मों का शोर चल पड़ा है. सस्पेंस-थ्रिलर का मसाला सबसे ज्यादा सिनेमा के तीसरे पर्दे ओटीटी पर परोसा जा रहा है. आए दिन कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में देखने को मिल रही हैं. ओटीटी की वजह से दर्शकों का भी अब टेस्ट बदलता जा रहा है और वो सस्पेंस-थ्रिलर मूवी की ओर भाग रहे हैं. सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में सीट पर टिकाकर रखती हैं और अंत तक दिलचस्पी बनाए रखती हैं. एक ऐसी ही सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज से 11 साल पहले रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी इस फिल्म का एक-एक सीन रोंगटे खड़े करने वाला है.

कौन सी है फिल्म और क्या है इसकी कहानी?  
साल 2013 में रिलीज हुई यह बॉलीवुड फिल्म एक बाप के बदले की कहानी है. फिल्म में यह बाप एक मैरिड कपल से इस बात का बदला लेता है कि उनकी वजह से उसका बेटा पागल हुआ है. इस फिल्म की कहानी इतनी दमदार है कि इसे देखने वालों के पसीने तक छूट जाएंगे. फिल्म का एक-एक सीन खतरनाक है. राजीव खंडेलवाल, परेश रावल, ध्रुव गणेश और टीना देसाई स्टारर इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म का नाम 'टेबल नंबर 21' है. फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त हैं.

फिल्म का असल प्लॉट क्या है? 
फिल्म एक गेम के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक बाप पर इस मैरिड कपल से अपने बेटे के पागल होने का बदला लेना का भूत सवार है. यह मैरिड कपल इस गेम में दिलचस्पी नहीं दिखाता है और फिर एक नया खेल शुरू होता है, जो कहानी को दिलचस्प बनाता है. दरअसल, फिल्म रैंगिग पर बेस्ड है, जिसमें इस बाप का बेटा खूब टॉर्चर किया जाता है. फिल्म में दिखाया गया है कि रैंगिंग युवाओं के लिए कितनी खतरनाक है. इस फिल्म के दौरान सरकार ने भी कॉलेज में होने वाली रैंगिग को लेकर कई अहम कदम उठाए थे.

कहां देखने को मिलेगी यह फिल्म? 
रैगिंग जैसे सेंसिटिव टॉपिक पर बनी इस फिल्म को लोगों को जरूर देखना चाहिए. फिल्म 'टेबल नंबर 21'  ओटीटी और यूट्यूब पर आसानी से देखने को मिल जाएगी. इसके अलावा यह फिल्म जी 5 और जियो सिनेमा जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें: Bollywood Retro: जब खुद से 52 साल छोटे इस टीवी एक्टर के पैर छूना चाहते थे देवानंद

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?
Topics mentioned in this article