बॉलीवुड में इन बहनों का बजता है डंका, टॉप हीरोइन है मल्टी कलर स्वेटर में दिख रही मासूम बच्ची, पहचानो तो मानें

फोटो में लेफ्ट साइड वाली बच्ची, जिसने मल्टी कलर का स्वेटर पहना है, उनका नाम आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार होता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों के फैंस को उनकी एक झलक भी दिख जाए, तो उनका दिन बन जाता है. अपने स्टार्स की फोटोज और वीडियोज का फैंस को सोशल मीडिया के इस जमाने में बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी दौरान बॉलीवुड की एक जानी-मानी एक्ट्रेस की बचपन (Bollywood Actress Childhood Photo) की फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपनी बहन के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में दोनों को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. बता दें, फोटो में लेफ्ट साइड वाली बच्ची, जिसने मल्टी कलर का स्वेटर पहना है, उनका नाम आज के समय में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार होता है.

क्या हुआ पहचाना आपने? अभी भी नहीं, तो चलिए आपको एक हिंट दे देते हैं. मल्टी कलर स्वेटर में दिख रही ये बच्ची बॉलीवुड की फैशनइस्ता भी कही जाती हैं. अब भी नहीं पहचान पाए? तो बता दें फोटो में नजर आ रही ये छोटी मासूम बच्ची और कोई नहीं बल्कि अभिनेत्री सोनम कपूर हैं और उनके साथ उनकी बहन रिया कपूर को भी फोटो में देखा जा सकता है. इस फोटो को खुद रिया कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement

इसे शेयर करते हुए रिया ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘???????????????? THE OGS FOREVER ???????????????? #fashionkillas'. गौरतलब है कि सोनम कपूर बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा हैं, जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्म नीरजा में उनकी परफॉरमेंस को लोगों ने काफी सराहा था. आखिरी बार एक्ट्रेस को ‘द जोया फैक्टर' में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Advertisement

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा