48 की उम्र में दूसरी शादी रचाने वाला हरफनमौला कहलाता है ये स्टार, एक्टिंग, सिंगिंग, डायरेक्शन में निकला हिट

एक शख्स ऐसा है जो फिल्म से जुड़ी हर विधा का उस्ताद है और इसी वजह से वो ऑलराउंडर के नाम से भी जाना जाता है. ये हुनरमंद कलाकार हैं फरहान अख्तर. जो डायरेक्शन में अपना लोहा मनवा चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

बीटाउन में किस्मत का सिक्का चलना बहुत मुश्किल होता है. उससे भी मुश्किल होता है अपने हुनर की पहचान कराना. लेकिन एक शख्स ऐसा है जो फिल्म से जुड़ी हर विधा का उस्ताद है और इसी वजह से वो ऑलराउंडर के नाम से भी जाना जाता है. ये हुनरमंद कलाकार हैं फरहान अख्तर. जो डायरेक्शन में अपना लोहा मनवा चुके हैं. खुद को दमदार एक्टर भी साबित कर चुके हैं और सिंगिंग में भी अपनी अलहदा आवाज से नया जादू चला चुके हैं. लेकिन मोहब्बत के नाम पर बुरी तरह फेल साबित हुए हैं.

कभी हीरो कभी डायरेक्टर

फरहान अख्तर क्या क्या कर सकते हैं. ये बताने की जरूरत नहीं है. इस मामले में उनका नाम ही काफी है. उनके नाम पर दिल चाहता है जैसी मूवी के डायरेक्शन का खिताब दर्ज है जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला तो डॉन जैसी मूवी का रीमेक बनाकर भी उन्होंने खुद को बखूबी साबित किया. इन फिल्मों के बाद साल 2008 में आई मूवी रॉक ऑन के जरिए वो एक्टिंग की दुनिया में भी छा गए. इसके बाद तो भाग मिल्खा भाग, जिंदगी न मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो में अलग अलग तरह के किरदार निभा कर भी वो लोगों के फेवरेट बने. दिल धड़कने दो मूवी में तो उन्होंने गाने भी गाए. इतना ही नहीं वो टीवी शोज के जज भी बन चुके हैं. नच बलिए, जो 2005 में आया था उसमें फरहान अख्तर बतौर जज नजर आए थे.

मोहब्बत में रहे फ्लॉप

ऑन स्क्रीन फरहान अख्तर हर रोल में हिट रहे. लेकिन असल जिंदगी में मोहब्बत के जज्बातों  में फेल साबित हुए. पूरे सोलह साल बाद उनका अधुना से तलाक हो गया. उनके दोनों बच्चों की कस्टडी भी वाइफ अधुना भबानी के हिस्से में चली गई. हालांकि इसके बाद फिर साल 2022 में फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर से दूसरी शादी कर ली. दोनों ने शादी से पहले करीब चार साल एक दूसरे को डेट किया था. मोहब्बत में मिला ये दूसरा चांस फिलहाल फरहान अख्तर के लिए कामयाब साबित हो रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Muharram का दिखा चांद, Karbala में Imam Hussain के श्राइन पर पहुंचने लगे अज़ादार
Topics mentioned in this article