बेटी या बहू, एक घर की तलाश करती भारतीय लड़की की कहानी दिखाती है करीना कपूर की ये हिट फिल्म, दुल्हनें बिल्कुल ना करें मिस 

करीना कपूर की ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने डॉली का किरदार निभा कर फैंस का दिल जीत लिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

करीना कपूर आज यानी 21 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं हाल ही में उन्हें बॉलीवुड में 25 साल पूरे हुए हैं. इसी दौरान उन्होंने अपनी उस फिल्म के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जो बेटी या बहू के अपना घर ढंढती हुई नजर आती है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. वहीं इसके गाने से लेकर किरदारों को काफी पसंद किया गया था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पति सैफ अली खान भी इस मूवी का हिस्सा थे. नहीं पहचाना यह फिल्म थी 2006 में रिलीज हुई ओमकारा. 

26 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया था. जबकि 42 करोड़ की फिल्म ने कमाई हासिल की थी. करीना कपूर खान और सैफ अली खान के अलावा अजय देवगन और विवेक ओबरॉय भी इस फिल्म का हिस्सा थे. जबकि यह ओथेल्लो का अडेप्शन है. 

Advertisement

फिल्म की कहानी लंगड़ा त्यागी पर है, जो ओमकारा (अजय देवगन) के चुनाव जीतने के बाद उत्तराधिकारी बनने का सपना देखता है. लेकिन केसु (विवेक ओबरॉय) को यह पद दिया जाता है तो वह बदला लेने की सोचता है. 

Advertisement

इन किरदारों में एक किरदार डॉली मिश्रा का है, जिसे करीना कपूर खान ने निभाया है. कम स्क्रीन टाइम में भी बेबो ने फैंस का दिल जीता था. डॉली की कहानी एक गुंडे और क्राइम गैंग ओमकारा से शादी को लेकर शुरू होती है. वहीं लंगड़ा उसकी लाइफ में एक भूचाल लेकर आता है और ओमकारा को डॉली के खिलाफ भड़काता है क्योंकि ओमकारा ने केशू को अपना उत्तराधिकारी चुना होता है. 

Advertisement

डॉली एक लड़की की कहानी दिखाती है , जो अपना घर छोड़ने और एक सिक्योर लाइफ के लिए प्यार पर भरोसा करने की कहानी दिखाती है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अवैध हिस्से को तोड़ने पहुंची BMC को भीड़ ने घेरा, गाड़ियों में की तोड़फोड़