बाजार में अचानक से इस लड़की ने शुरू कर दिया डांस, सड़क पर ही लग गई भीड़- Video में है अनोखा दर्शक, बूझो तो जानें

भरे बाजार में डांस करना कोई आसान काम नहीं है. इस लड़की ने फिल्मी अंदाज में जबरदस्त डांस किया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. लेकिन इस वीडियो में अनोखे दर्शक को खोज निकाला तो उस्ताद कहलाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कई वीडियो ऐसे आते हैं जो हैरान कर जाते हैं. इन दिनों लोगों में खुद को फेमस करने की भी एक होड़ है और इसके लिए वह कुछ भी कर जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है, जिसमें एक साउथ इंडियन मूवी एनिमी के गाने 'टम टम' पर डांस करती नजर आ रही हैं. खास यह है कि वह भरे बाजार में डांस कर रही हैं. जैसे ही वह नाचना शुरू कर देती है तो लोगों की भीड़ वहां जमा हो जाती है. भीड़ तो ठीक लेकिन इस वीडियो देखने वालों ने एक अनोखा दर्शक इस वीडियो में खोज निकाला है. आप भी इस कोशिश कर सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि इस वीडियो में वह खास दर्शक कौन है.

इंस्टाग्राम पर इस लड़की के डांस का वीडियो शेयर किया गया है गर्ल डांस वीडियो नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने, जिसमें जींस टॉप पहनी एक लड़की एनिमी फिल्म के टम टम गाने पर डांस कर रही है. बीच बाजार में ये लड़की बिलकुल बेबाक अंदाज में डांस कर रही है. उसकी लड़की जिस कॉन्फिडेंस से बीच बाजार में डांस कर रही है वो कमाल का है.

Advertisement

लड़की का डांस तो लोगों को बेहद मजेदार लग रहा है. जिसे देखकर लोग उसे फनी बता रहे है. लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार कमेंट है एक यूजर का, जिसने लिखा है कि स्पाइडर मैन भी ये डांस देखने रुक गया. दरअसल आप गौर से देखेंगे तो आपको पीछे एक शॉपिंग स्टोर की दीवार पर स्पाइडर मैन का स्टैच्यू लगा हुआ है. वो जिस पॉश्चर में है, उसे देखकर लगता है कि स्पाइडर मैन ऊपर चढ़ते चढ़ते रुक गया और लड़की का डांस देखने लगा. उसे ही यूजर ने जज किया और ये मजेदार कमेंट कर दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE