90's की जान हुआ करती थी ऋषि कपूर की शादी में हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी ये बच्ची, आज भी है फिल्मों में दबदबा, पहचाना क्या?

ऋषि-नीतू कपूर की शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बच्ची ऋषि कपूर के सामने हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी नजर आ रही है, जिसे पहचानने का चैलेंज लोगों को दिया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कौन है ऋषि कपूर की शादी में आई ये बच्ची?
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर और नीतू कपूर अपने जमाने के सबसे पॉपुलर और रोमांटिक कपल में से एक हुआ करते थे. दोनों की शादी 1980 में हुई थी और उनकी शादी बी-टाउन में चर्चा में रही थी. दोनों की शादी बड़े लेवल पर हुई थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. ऐसे में ऋषि-नीतू कपूर की शादी की एक ब्लैक एंड व्हाइट अनदेखी तस्वीर इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बच्ची ऋषि कपूर के सामने हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी नजर आ रही है, जिसे पहचानने का चैलेंज लोगों को दिया जा रहा है.

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर स्टेज पर हैं और ऋषि कपूर के सामने एक छोटी बच्ची हाथ में गुलदस्ता लिए खड़ी है. फोटो में यह मासूम बच्ची बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रही है. बता दें आज के टाइम में यह बच्ची बॉलीवुड की टॉप हीरोइन है. पहचाना क्या पाना? अगर नहीं, तो बता दें यह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हैं. गौरतलब है कि रवीना टंडन 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस हुआ करती थीं, जो आज भी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. 

हाल ही में रवीना टंडन को सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में देखा गया था. जहां 90 के दशक की कई अभिनेत्रियों ने खुद को फिल्मों से दूर कर लिया है. वहीं रवीना के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. रवीना ने अनिल थडानी से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं. रवीना की बेटी का नाम राशा और बेटे का नाम रणबीर थडानी है.

Advertisement

VIDEO: पंकज त्रिपाठी पहुंचे गांव, लिट्टी-चोखा और ट्यूबवेल में नहाकर उठा रहे आनंद

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया