मम्मी की गोद में दो चोटी बांधे बैठी ये बच्ची है 90 की सुपरस्टार, मां-बहन और पापा भी रह चुके हैं लोकप्रिय एक्टर, पहचाना क्या?

आज हम आपके लिए 90 के दशक की एक ऐसी सुपरस्टार एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं जिनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं. इसने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दीं.

मम्मी की गोद में दो चोटी बांधे बैठी ये बच्ची है 90 की सुपरस्टार, मां-बहन और पापा भी रह चुके हैं लोकप्रिय एक्टर, पहचाना क्या?

कपूर परिवार से जुड़ी हैं 90 के दशक की ये सुपरस्टार

नई दिल्ली :

आप भी अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते होंगे, खासकर उनके बचपन के बारे में. आपके फेवरेट स्टार्स बचपन में कैसे दिखते थे, ये जानने की चाहत हर किसी के दिल रहती है. आज हम आपके लिए 90 के दशक की एक ऐसी सुपरस्टार एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं जिनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं. हिट पर हिट देने वाली और कॉमेडी के साथ ही संजीदा किरदारों में भी जान डाल देने वाली इस अभिनेत्री का नाता बॉलीवुड के मशहूर कपूर परिवार से है. कपूर परिवार से आने वाली ये पहली लड़की थीं, जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. जी, हां आप बिल्कुल ठीक समझ रहे हैं, तस्वीर में दिख रही ये बच्ची करिश्मा कपूर हैं.

तस्वीर में दो चोटी बांधे करिश्मा अपनी मां बबीता के साथ नजर आ रही हैं. बेबी कट हेयरस्टाइल में करिश्मा का चेहरा बेहद मासूम नजर रहा है. उनकी स्माइल तब भी उतनी खूबसूरत दिखती थी, जितनी आज है. करिश्मा की मां बबीता भी अपने समय की मशहूर अभिनेत्री थीं.

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने जिगर (1992), अनाड़ी (1993), राजा बाबू, सुहाग (1994), गोपी किशन (1994), कुली नं॰ 1 (1995), जुड़वा, साजन चले ससुराल और जीत जैसी एक से बढ़कर सफल फिल्में दी हैं.

25 जून 1974 को जन्मी करिश्मा, कपूर परिवार की पहली लड़की हैं जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना शुरू किया. इसके पहले राज कपूर से लेकर ऋषि कपूर तक केवल इस परिवार के पुरुष सदस्य ही फिल्मों में काम करते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा के बाद उनकी छोटी बहन करीना कपूर ने भी बॉलीवुड में एंट्री ली और वह भी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. करीना और करिश्मा की बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी हैं. दोनों बहनें हर मौके पर एक साथ नजर आती हैं. इस तस्वीर में दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखी जा सकती है.