धर्मेंद्र के साथ नजर आई यह क्यूट-सी बच्ची, पहचानो कौन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

धर्मेंद्र की एक नन्ही बच्ची के साथ फोटो वायरल हो रही है, यह एक्ट्रेस धूम और काल जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. क्या आप इनको फोटो में पहचान सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया पर एकाउंट पर अकसर फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. इन वीडियो और फोटो में उनकी पर्सनल लाइफ की झलक मिलती है. वह कभी अपने फार्महाउस की तस्वीरें शेयर करते हैं तो कभी वह फैमिली पिक्चर्स फैन्स के साथ साझा करते हैं. लेकिन इस बार उनकी बिटिया ईशा देओल ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में धर्मेंद्र बिटिया ईशा देओल के साथ नजर आ रहे हैं. यह फोटो बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल के बचपन की है. इस तरह सोशल मीडिया पर यह फोटो खूब वायरल हो रही है, और फैन्स के जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ईशा देओल ने लिखा है, 'थ्रोबैक थर्स्डे. दो नन्हें बर्ड और एक ही-मैन.' इस तरह यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है, और बिटिया ईशा देओल ने भी पापा धर्मेंद्र को ही-मैन कहा है. इस फोटो में नन्ही ईशा देओल को तो देखा ही जा सकता है साथ ही पापा धर्मेंद्र के हाथ में एक बर्ड भी है. इस तरह इस फोटो पर फैन्स दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

ईशा धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बिटिया है. उन्होंने 'कोई मेरे दिल से पूछे' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी शानदार फिल्मों में 'युवा', 'काल', 'धूम', 'दस', 'नो एंट्री' जैसी फिल्में शामिल हैं. वह जल्द ही अजय देवगन के साथ वेब सीरीज 'रुद्र : द एज ऑफ डार्कनेस' में भी नजर आएंगी. 'एक दुआ' फिल्म के साथ वह प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं. ईशा देओल की 2012 में भरत तख्तानी से शादी हुई थी और उनके दो बच्चे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
India-Maldives: भारत के दौरे पर राष्ट्रपति मुइज्जू, क्या दोनों देशों के बीच घुली कड़वाहट होगी दूर?