आशा पारेख के साथ दिख रही ये बच्ची है रॉयल फैमिली की बेटी, एक ही फिल्म से बहन बन गई थी सुपरस्टार, लेकिन उसे मिला मनचाहा फेम

एक बच्ची इस तस्वीर में आशा पारेख के साथ नजर आ रही है. जिसका नाम है पूर्णिमा पटवर्धन. हालांकि ये नाम सुनकर भी अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये बच्ची कौन हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक बहन बॉलीवुड की दुनिया की सुपर स्टार. जिसे एक ही फिल्म से ऐसा फेम मिला कि लोग आज भी उसे नहीं भुला सके हैं. और, दूसरी बहन आज भी पहचान की मोहताज है. ये बात अलग है कि दोनों बहनों ने एक ही टीवी सीरियल में काम भी किया. उन दोनों  बहनों में से एक बच्ची इस तस्वीर में आशा पारेख के साथ नजर आ रही है. जिसका नाम है पूर्णिमा पटवर्धन. हालांकि ये नाम सुनकर भी अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये बच्ची कौन हैं. लेकिन ये यकीन के साथ कहा जा सकता है कि इस बच्ची की बहन का नाम सुनने के बाद आपके लिए इसकी पहचान आसान हो जाएगी.

आशा पारेख के साथ फोटो

आशा पारेख एफ सी पेज ने ये पिक शेयर की की है. पिक 1988 की है, जब फिल्म हम तो चले परदेस फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में आशा पारेख ने बतौर गेस्ट अपीयरेंस अपनी प्रेजेंस दर्ज करवाई थी. इसी फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट पूर्णिमा पटवर्धन भी दिखीं थीं. जिन्हें आशा पारेख के साथ ये पिक किल्क कराने का मौका मिला था. इस इंस्टाग्राम हैंडल ने भी पूर्णिमा पटवर्धन के अकाउंट से ही ये इमेज शेयर की है.

Advertisement

इस सुपरस्टार की हैं बहन

पूर्णिमा पटवर्धन असल में भाग्यश्री की बहन हैं. भाग्यश्री के साथ वो कच्ची धूप सीरियल में भी दिखाई दी थीं. इस सीरियल के बाद भाग्यश्री को थोड़े समय बाद फिल्म मैंने प्यार किया में काम करने का मौकी मिला. अपनी डेब्यू मूवी में वो सलमान खान के अपोजिट दिखी थीं.

Advertisement
Advertisement

इस फिल्म से वो रातों रात सुपरस्टार बन गई थीं. लेकिन यही फेम पूर्णिमा पटवर्धन को नहीं मिला. हालांकि वो भी भाग्यश्री की बहन होने के नाते उसी रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है. उनके पिता  विजय सिंह राव माधवराव पटवर्धन महाराष्ट्रियन रॉयल परिवार को बिलॉन्ग करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article