योगी की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे बड़ी एंटरटेनर, 5% लोग ही बता पाए नाम

योगी की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज के समय में जानी मानी एक्ट्रेस हैं. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं? चैलेंज हैं नहीं बता पाएंगे!

Advertisement
Read Time: 6 mins
कौन है ये बच्ची?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखा ट्रेंड चल पड़ा है. इस ट्रेंड में सितारों के बचपन की फोटो शेयर कर उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. जहां कुछ लोग अपने फेवरेट सितारों को पहचान जा रहे हैं, वहीं कुछ लाखों जतन करने के बाद भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे. इसी क्रम में एक फोटो एक बार फिर इंटरनेट पर सामने आई है, जिसे पहचानने की जद्दोजहद में लोग लग गए हैं. यह तस्वीर एक छोटी सी बच्ची की है, जो आज के समय में बॉलीवुड की नंबर वन एंटरटेनर कही जाती हैं.

योगी की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची आज के समय में जानी मानी एक्ट्रेस हैं. क्या आपने पहचाना इन्हें? नहीं, तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. योगी की ड्रेस में नजर आ रही ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत हैं. जी हां, ये राखी सावंत के बचपन की फोटो है, जिसे बहुत ही कम लोग अब तक पहचान पाए हैं. इस तस्वीर में राखी महज कुछ महीनों की हैं. फोटो में उन्हें क्यूट सी स्माइल देते हुए देखा जा सकता है.

राखी सावंत को आज दुनियाभर में पहचान हासिल है. राखी ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग्स दिए हैं. वे अपने बड़बोलेपन से भी लोगों को खूब हंसाती हैं. बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर नजर आने के बाद राखी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है. इन दिनों राखी एक के बाद एक म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट गाना ‘खाली की टेंशन' रिलीज हुआ है, जिसे लोगों से भरपूर प्यार मिल रहा है.

ये भी देखें: Kartik Aaryan का कुछ ऐसा रहा स्ट्रगल, अब एक्शन भी करेंगे कार्तिक

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी