फोटो में दिख रही यह बच्ची एक समय में रह चुकी है सलमान की हीरोइन, क्यूटनेस पर फिदा थे फैंस- नाम बताया तो कहलाएंगे सिकंदर

फोटो में पापा मम्मी के साथ बैठी मुस्करा रही यह प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर भी बेहद प्यारी दिखती है. यह कई बड़े एक्टर्स की हीरोइन रह चुकी है. इसने काफी कम फिल्मों में काम किया, लेकिन हर फिल्म में अपनी एक अलग छाप छोड़ी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
फोटो में दिख रही यह बच्ची एक समय में रह चुकी है सलमान की हीरोइन
नई दिल्ली:

फोटो में पापा मम्मी के साथ बैठी मुस्करा रही यह प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर भी बेहद प्यारी दिखती है. यह कई बड़े एक्टर्स की हीरोइन रह चुकी है. इसने काफी कम फिल्मों में काम किया, लेकिन हर फिल्म में अपनी एक अलग छाप छोड़ी. यह सलमान खान और अजय देवगन की एक समय नें हीरोइन रह चुकी है. यह लड़की 13 साल की उम्र से काफी लोकप्रिय है. यह बचपन में कई ऐड फिल्म्स भी नजर आ चुकी है. अब यह शादी कर के से इसके परिवार ने फिल्म इंडस्ट्री को बहुत कुछ दिया है.

अब यह एक नेता के परिवार की बहू है. अब तक आपने इस बच्ची को पहचान लिया होगा और जो लोग अब तक नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दूं कि यह आयशा टाकिया के बचपन की फोटो है. आयशा टाकिया ने अपनी यह थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी. फैमिली एल्बम से शेयर किए गए फोटो में वह अपने पेरेंट्स के साथ दिख रही हैं. फोटो में छोटी आयशा अपनी मां की गोद में बैठी दिख रही हैं.  साथ में उनके पापा भी बैठे दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, "मॉम, डैड और मैं." साथ ही उन्होंने कैप्शन में 'बचपन की यादें' और 'फैमिली' हैशटैग भी लिखा है.

बता दें कि आयशा टाकिया और फरहान आज़मी की शादी 2009 से हुई. कपल एक बेटे के माता-पिता हैं, जिसका नाम उन्होंने मिकेल रखा है. वह आखिरी बार 2013 में फिल्म आप के लिए हम में दिखी थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उनके बेटे को उनके समय जरूरत है. मुझे लगता है कि सभी माता-पिता जानते हैं कि यह बहुत जिम्मेदारी है. बच्चे के साथ मेरा अनुभव शानदार रहा है.

Advertisement

आयशा टाकिया अब फिल्मों में नहीं दिखती, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ वह जुड़ी हुई हैं और आए दि अपनी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आयाशा को 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वह ज्यादातर फोटो में फैमिली और बच्चे के साथ दिखती हैं और अपनी फैमिली लाइफ को इन दिनों एंजॉय कर रही हैं. लुक की बात करें तो वह काफी बदल गई हैं.

Advertisement

आयशा टाकिया ने 2004 की टार्ज़न: द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं वह ये दिल मांगे मोर, सोचा ना था, कैश, सलाम-ए-इश्क, पाठशाला, वांटेड और डोर जैसी फिल्मों में दिखी थीं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede News: हाथरस में 121 मौतों का वो खौफनाक पल, कहां-कहां हुई चूक?