फोटो में दिख रही यह बच्ची बड़ी होकर दिखती है बेहद ग्लैमरस, बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में मचा रही है धमाल, आपने पहचाना ?

इस वायरल फोटो में क्यूट सी बच्ची दिख रही है, जो चश्मा पहने हुए मुस्करा रही है. यह बच्ची बड़ी होकर बेहद ग्लैमरस स्टार बन चुकी है. हाल ही में यह वेब सीरीज मिया बीबी और मर्डर में नजर आई थी, जिसे काफी पसंद किया गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

इस वायरल फोटो में क्यूट सी बच्ची दिख रही है, जो चश्मा पहने हुए मुस्करा रही है. यह बच्ची बड़ी होकर बेहद ग्लैमरस स्टार बन चुकी है. इसकी क्यूटनेस और स्माइल बेहद प्यारी है और इसकी हर एक अदा पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं. हाल ही में यह लड़की वेब सीरीज मिया बीबी और मर्डर में नजर आई थी, जिसे काफी पसंद किया गया. यही नहीं यह कई फिल्मों में कई बड़े स्टार की हीरोइन रह चुकी है. इस बच्ची को अब तक आपने नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह जानी मानी एक्ट्रेस मंजरी फडनिस के बचपन की फोटो है. मंजरी ने हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी शानदार काम किया है. वहीं उन्होंने कुछ म्यूजिक एलबम्स में भी काम किया है.

मंजरी ‘फाल्तू', ‘जाने तू या जाने ना', ‘ग्रैंड मस्ती', ‘वार्निंग', ‘किस किस को प्यार करूं', ‘वाह ताज', ‘जीना इसी का नाम है', ‘निर्दोष', ‘बरोट हाउस' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. ‘जाने तू या जाने ना' में उन्होंने जेनेलिया और इमरान खान के साथ उन्होंने स्क्रीन स्पेश शेयर किया था, फिल्म में उनकी ब्यूटी और क्यूटनेस को काफी पसंद किया गया.

Advertisement

मध्य प्रदेश, सागर की रहने वाली मंजरी का जन्म 10 जुलाई 1988 को हुआ था. उनके पिता भारतीय सेना में थे. उन्होंने ‘फेर्गुसन कॉलेज', पुणे से ग्रेजुएशन किया और इसके बाद वह मॉडलिंग करने लगीं. मंजरी फडनिस को सबसे पहले टेलीविज़न पर चैनल वी के शो ‘पॉपस्टार इंडिया सीजन 2' में देखा गया था. शो का 2003 में दूसरा सीजन भी आया. मंजरी टॉप 8 कंटेस्टेंट में रहीं.

Advertisement

साल 2004 में मंजरी फडनिस ने अपना डेब्यू हिंदी फिल्मो में किया और वह फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो' में ‘सुहाना' के रोल में दिखीं. फिल्म के निर्देशक ‘अरिंदम चौधरी' थे और लीड रोल में सनी देओल, मंजरी, यश पंडित, अपर्णा कौर और राम मेनन थे. साल 2006 में मंजरी ने बंगाली फिल्मों डेब्यू किया. वहीं ‘अंजन दास' की फिल्म ‘फाल्तू' में वह ‘टुकटुकी' के रोल में दिखीं.

Advertisement

साल 2015 में मंजरी फडनिस ‘किस किस को प्यार करूं' में दिखीं, इसमें उनके हीरो थे कपिल शर्मा. फिल्म में मंजरी के साथ एली अवराम, सिमरन कौर और अरबाज़ खान भी दिखे थे. फिल्म हिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर 722 मिलियन की कमाई की.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?