फोटो में नजर आ रही इस लड़की ने दो फिल्मों से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 2500 करोड़ रुपये, पहचाना क्या?

फोटो में नजर आ रही ये लड़की अपनी दो फिल्मों से कमा कर दे चुका है 2500 करोड़ रुपये. इसके हरेक डायलॉग पर जमकर बजती हैं तालियां. आपने पहचाना क्या?

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
फोटो में नजर आ रही इस लड़की की दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए 2500 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

तस्वीर में दिख रही इस छोटी सी बच्ची को आपने पर्दे पर एक तेज तर्रार वीरांगना के रूप में देखा है. ये वो है जिसने वैसे तो साउथ इंडियन फिल्मों में खूब काम किया और खूब नाम भी कमाया. उसमें से दो फिल्में ऐसी रहीं जिनका डंका न सिर्फ साउथ इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर बजा बल्कि पूरे देश में उस फिल्म का बोलबाला रहा. देश से निकलकर इस एक्ट्रेस की वो दोनों फिल्में जब विदेशों में रिलीज हुई तब भी जमकर कमाई कर डाली. उसके बाद से इस एक्ट्रेस की पहचान ग्लोबल हो गई. क्या आप जानते हैं सिर्फ दो ही फिल्मों से ऐसा कमाल दिखाने वाली ये एक्ट्रेस कौन हैं और कौन सी है वो मूवी.

ये बच्ची हैं अनुष्का शेट्टी जो बाहुबली की दोनों फिल्मों में देवसेना के रूप में दिखाई दी थीं. बता दें कि बाहुबली दो पार्ट्स में बनी थी. एक थी बाहुबली द बिगनिंग और दूसरी थी बाहुबली द कन्क्लूजन. दोनो ही पार्ट्स में अनुष्का शेट्टी का अहम रोल था. उनके कैरेक्टर का नाम देवसेना था. वो अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी के रोल में थी और उसके बाद मां के रोल में नजर आईं थीं. दोनों ही रोल अनुष्का शेट्टी ने बहुत खूबसूरती ने निभाए थे. फिल्म में वो एक्शन करती हुई भी दिखीं, रोमांटिक रोल में भी दिखीं और उनका एग्रेशन भी दिखाई दिया. जिसकी वजह से फिल्म में उनके काम की बहुत तारीफ भी हुई.

Advertisement
Advertisement

अनुष्का शेट्टी ने एसएस राजमौली की इस फिल्म में देवसेना का किरदार अदा किया था. जो पहले भाग में बाहुबली की मां के रूप में दिखती हैं. जो पच्चीस साल से भल्लादेव की कैद में हैं. 25 साल बाद उनका बेटा उन्हें मुक्ति दिलाता है. तब फिल्म फ्लैशबैक में जाती है और ये पता चलता है कि वो अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी हैं. जिनसे खतरनाक चालें चलने के बाद भल्लालदेव ने पूरा साम्राज्य हथिया लिया है. दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था और अनुष्का शेट्टी की एक्टिंग भी खूब पसंद की गई थी. अनुष्का शेट्टी साउथ की फिल्मों में खास पहचान रखती हैं और उनकी फिल्मों के विषय भी कुछ हटकर होते हैं.

Advertisement

Deadpool and Wolverine: 6 फिल्में जो डेडपूल और वुल्वरिन के Game को समझने के लिए हैं जरूरी

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा' : Union Minister Dr Mansukh Mandaviya