भाई के साथ मस्ती में खेल रही यह बच्ची आज है खूबसूरती की मल्लिका, इनके पति, सास-ससुर सब हैं सुपरस्टार, पहचाना क्या?

फोटो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने भाई के साथ मस्ती भरे पल एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. यह बच्ची आज के टाइम में बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेस हैं, जिन्हें बड़े-बड़े दिग्गज भी पहचान नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कौन है भाई के साथ खेल रही यह बच्ची?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक बच्ची की फोटो सामने आई है, जिसे पहचानने का चैलेंज दिया जा रहा है. ये बच्ची एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जो आज के समय में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है. फोटो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने भाई के साथ मस्ती भरे पल एन्जॉय करती हुई नजर आ रही है. बच्ची को अपने भाई के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. यह बच्ची आज पूरी दुनिया में खूबसूरती की मिसाल है. इन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी पहचान हासिल है. क्या हुआ पहचान पाए आप इन्हें? अगर नहीं तो बता दें कि भाई के साथ दिखाई दे रही यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि नीली आंखों वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. 

Advertisement

ऐश्वर्या राय 1994 में मिस वर्ल्ड भी रह चुकी हैं. जब ऐश्वर्या कॉलेज में थीं तभी से लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे और उन्हें फिल्मों और ऐड के लिए ऑफर आने लगे थे. उन्हें पहला ऑफर तब मिला था, जब वे 9वीं क्लास में थीं. फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या कई मॉडलिंग और ऐड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. ऐश्वर्या की उनके भाई आदित्य राय के साथ की यह फोटो फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है. अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर यह क्यूट फोटो वायरल हो रही है. लोग इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'दोनों कितने क्यूट लग रहे हैं'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'ऐश्वर्या और आदित्य लुकिंग अडोरेबल'. गौरतलब है कि साल 1997 में आई मणिरत्नम की फिल्म ईरुवर से ऐश्वर्या ने फिल्मों में डेब्यू किया था. हालांकि असल पहचान उन्हें 1999 की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से मिली. यह फिल्म ऐश्वर्या के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी. तो कैसी लगी ऐश्वर्या राय और उनके भाई आदित्य राय की यह फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

Advertisement

VIDEO: मलाइका-अर्जुन एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, दोनों खूब जंचे

Featured Video Of The Day
दिल्‍ली में नए कानून के तहत पहली FIR, कमला मार्किट थाने में हुई दर्ज