बॉलीवुड का हीरो है ये लड़की, लेती हैं तीनों खान से ज्यादा फीस, जीरो से आई बना ली 620 करोड़ की संपत्ति...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये लड़की आज असल मायने में बॉलीवुड का हीरो है. ये लड़की टॉप एक्ट्रेस है और आज की डेट में इनकी फीस फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े सुपरस्टार्स से ज्यादा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

इस गोलू मोलू सी बच्ची को देखकर होठों पर मुस्कान जरूर आएगी, लेकिन क्या आंखों पर जोर भी डाला और ये पहचानने की कोशिश की कि ये बच्ची है कौन. इस क्यूट और चब्बी चीक्स वाली बच्ची को देखकर कौन कह सकता है कि ये बॉलीवुड की टॉप मोस्ट सिजलिंग स्टार बनेगी. जिसके नाम से सिर्फ बॉलीवुड में ही तालियां नहीं गूंजती बल्कि हॉलीवुड भी हुस्न का कायल हो जाता है. फिर भले ही वो माइक पकड़ कर गाना गाएं, कमरिया हिलाकर डांस करें या फिर अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाएं. उनका हर अंदाज सबको प्यारा लगता है. क्या आपने पहचाना कौन हैं ये हसीना.

देसी गर्ल से बनी ग्लोबल दीवा

ये बच्ची हैं प्रियंका चोपड़ा, जिन्हें आपने पहले ब्यूटी पीजेंट फिर फिल्म, फिर पॉप म्यूजिक और फिर हॉलीवुड मूवीज में देखा है. टैलेंट ऐसा है जो किसी सरहद का और किसी एक शौक का गुलाम नहीं है. एक दौर में जब  एक्टर या एक्ट्रेस बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों जगह की फिल्में किया करते थे. तब इसे बहुत बड़ी बात मानी जाती थी. लेकिन प्रियंका चोपड़ा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके आड़े तो सात समंदर भी नहीं आ सके. वो बॉलीवुड में भी उतना ही एक्टिव रहीं. जितना वो हॉलीवुड में एक्टिव रहीं. अपने म्यूजिक एल्बम बनाने के लिए उन्होंने हॉलीवुड में लंबा समय बिताया इस दौरान हिंदी फिल्में भी करती रहीं. बॉलीवुड की फेवरेट देसी गर्ल से वो बहुत आसानी से ग्लोबल स्टार बन गईं. प्रियंका चोपड़ा की आज नेट वर्थ 620 करोड़ है.

समंदर लूटने की तैयारी

बॉलीवुड में रहते हुए प्रियंका चोपड़ा ने हर तरह के रोल किए. दोस्ताना और मुझ से शादी करोगी जैसी मूवीज में उनका सिजलिंग अंदाज नजर आया. गंगा जल और सात खून माफ जैसी मूवीज में उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स जाहिर की और बाजीराव मस्तानी जैसी मूवीज में वो हिस्टोरिक कैरेक्टर में फिट नजर आईं. अब वो बहुत जल्द द ब्लफ नाम की मूवीज में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो समुद्री डाकू के किरदार में होंगी. उनके साथ हॉलीवुड के मशहूर स्टार कार्ल अर्बन नजर आएंगे. प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree