ये है बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस, कहलाती हैं बिजनेस की मास्टरमाइंड, नेट वर्थ 4600 करोड़...इस सुपरस्टार को पहचाना क्या?

ये लड़की बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस है. इन्होंने इस मामले में ऐश्वर्या, प्रियंका, कैटरीना, प्रीति जिंटा जैसी टॉप एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ये हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

90 के दशक में बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस आईं और चली गईं. इनमें से कुछेक हैं, जिनका रुतबा आज भी कायम है. आज के दौर में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ का बॉलीवुड में सिक्का चल रहा है. बॉलीवुड में फिलहाल हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में इन्हीं का नाम शामिल हैं. बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस इन्हीं को माना जाता है, लेकिन नहीं बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेस में 90 के दशक की इस हसीना का नाम शामिल है, जो तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं. यहां तक कि सलमान खान तो इससे शादी भी करना चाहते थे.

भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस कौन है?

बता दें, कभी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ सुपरहिट फिल्में देने वाली ये एक्ट्रेस बीते 10 साल से एक भी हिट नहीं दे पाई है. बीते साल ही इस हसीना को एक फिल्म में देखा गया था. शाहरुख खान के साथ आईपीएल टीम केकेआर की को-ऑनर यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जूही चावला हैं. दरअसल. हुरुन इंडिया ने साल 2024 की रिचेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की है. जानकर हैरानी होगी कि जूही चावला भारत की सबसे अमीर एक्ट्रेस बनकर सामने आई हैं. हुरुन की रिपोर्ट के मुताबिक, जूही चावला की नेटवर्थ 4600 करोड़ रुपये आंकी गई है. वहीं, इस लिस्ट में दूसरा नाम पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय का आता है. ऐश की कुल नेटवर्थ 850 करोड़ रुपये है.

लिस्ट में जूही ने इन एक्ट्रेस को पछाड़ा

हुरुन इंडिया रिच एक्ट्रेस लिस्ट 2024 में जूही चावला ने प्रियंका चोपड़ा (650 करोड़ नेटवर्थ) और आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण को भी पछाड़ दिया है. बता दें, जूही ने यह पैसा अपनी फिल्मों से कम और बिजनेस से ज्यादा कमाया है. जूही आईपीएल टीम के अलावा शाहरुख खान-गौरी खान के फिल्म प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज में भी पैसा लगाती हैं. जूही के पति जय मेहता खुद एक बिजनेमैन हैं, जिनके साथ जूही रियल एस्टेट में पैसा इन्वेस्ट करती हैं. जूही की कमाई का मुख्य सोर्स उनका बिजनेसमाइंड है.  

Featured Video Of The Day
Assembly Election 2024: INDIA Alliance में सीटों के बटवारे पर नहीं बन पा रही है बात? | Des Ki Baat