दो चोटी बनाए स्कूल यूनिफॉर्म में नंबर 1 पोजीशन पर खड़ी यह लड़की आज है बॉलीवुड की हिट मशीन, विवादों से रहता है नाता, पहचाना क्या?

इफ फोटो में नंबर वन के पोजीशन पर दिखाई दे रही लड़की आज के समय में बॉलीवुड की सुपरस्टार है. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं?

दो चोटी बनाए स्कूल यूनिफॉर्म में नंबर 1 पोजीशन पर खड़ी यह लड़की आज है बॉलीवुड की हिट मशीन, विवादों से रहता है नाता, पहचाना क्या?

कौन है स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही लड़की?

नई दिल्ली :

तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. तापसी की हर एक पोस्ट को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं और उसे झट से वायरल भी कर देते हैं. इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स को लगातार सोशल मीडिया पर अपने बचपन की फोटो शेयर करते हुए देखा जा रहा है. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने भी अपनी एक चाइल्डहुड फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है, जिसे कि फैन्स भी बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

तापसी ने शेयर की बचपन की तस्वीर 
तापसी पन्नू ने अपने स्कूल के दिनों की एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वे स्कूल यूनिफार्म में नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस बहुत क्यूट लग रही हैं. तापसी की फोटो में देखा जा सकता है कि वे स्कूल में हुई स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में फर्स्ट आई हैं. हल्की सी स्माइल के साथ एक्ट्रेस नंबर वन की पोजीशन पर अपना प्राइज लेकर खड़ी हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस दो चोटी में नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए वे इसके कैप्शन में लिखती हैं, “बहुत तेज दौड़ती है...बचपन से”. तापसी की इस पोस्ट पर सितारों से लेकर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने तापसी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बचपन में भी बहुत प्यारी दिखती थीं आप'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘आज भी आप बहुत तेज दौड़ते हो मैडम'. बात करें वर्क फ्रंट की तो तापसी पन्नू ओटीटी पर हालिया रिलीज फिल्म 'ब्लर' में नजर आई हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com