रेखा की गोद में नजर आ रही बच्ची बन चुकी है ग्लैमरस डीवा, विद्या बालन की बन सकती हैं देवरानी, पहचाना क्या ?

रेखा की गोद में दिख रही ये बच्ची आज बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. इनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां फेल हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 15 mins
रेखा की गोद में दिख रही ये बच्ची आज है बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में तारे के साथ-साथ स्टार किड्स का भी बोलबाला है. ज्यादातर स्टार किड्स अब खुद स्टार बन चुके हैं और फिल्मी दुनिया में चमक रहे हैं.  लाइमलाइट में रहने की वजह से प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ फैंस को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती है. रेखा के साथ तस्वीर में नजर आ रही छोटी सी बच्ची भी उन स्टार किड्स में से एक है  जो आप बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लैमरस दीवा बन चुकी हैं.  इंडस्ट्री की यह एक्ट्रेस फिल्मों से  ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों है. तो जरा इस थ्रोबैक तस्वीर को देखकर हमें बताएं कि रेखा की गोद में नजर आ रही है ये बच्ची कौन है.

Advertisement

रेखा की गोद में दिख रही बच्ची कौन 

इस थ्रोबैक तस्वीर को जरा गौर से देखिए इसमें दिग्गज एक्ट्रेस रेखा आपको नजर आ रही होंगी और उनके बाजू में चंकी पांडे खड़े हैं. लेकिन क्या आप गैस कर पा रहे हैं कि रेखा की गोद में जो बच्ची है वो कौन है? एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि विद्या बालन के देवर से इनका खास कनेक्शन है और ये खुद आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज करती हैं. अगर अभी आपको कोई कंफ्यूजन हो रहा है तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे हैं, जो इस तस्वीर में बहुत ही मासूम लग रही हैं.

Advertisement

ऐसा है फिल्मी करियर

30 अक्टूबर 1998 को चंकी पांडे और भावना पांडे के घर जन्मी अनन्या पांडे को बचपन से ही बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने का सपना था. उन्होंने 2019 में बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था. इसके अलावा अनन्या पांडे ने पति-पत्नी और वो, ड्रीम गर्ल-2, लाइगर, गहराइयां जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Advertisement

विद्या बालन के देवर से खास कनेक्शन 

 अपनी लव लाइफ को लेकर वह खूब लाइमलाइट में रहती हैं. दरअसल, वो  अपने से 13 साल बड़े एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं, जो बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के देवर लगते हैं. हाल ही में वो पिंक कलर का को-ओर्ड सूट पहने नजर आई थी, जिसमें कपूर लिखा हुआ था.