एक या दो नहीं बल्कि तकरीबन 28 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी है ये बच्ची, फिर भी करती हैं इंडस्ट्री पर राज, पहचाना?

दिल्ली की रहने वाली निमरत ने अपनी एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है. वो हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर जगह बनाने वाली निमरत कौर  का जन्म 13 मार्च 1982 को हुआ था. एक्ट्रेस अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. दिल्ली की रहने वाली निमरत ने अपनी एक्टिंग के दम पर ही इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल किया है. वो हर बार अपनी एक्टिंग से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. फिर वो चाहे दसवी को या द लंचबॉक्स हर फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ हुई है. निमरत फिल्में चुनने के मामले में बहुत सोच समझकर फैसला लेती हैं जिसकी वजह से वो 1,2 नहीं बल्कि 27-28 फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं. आइए आपको उनके बर्थडे पर कुछ अनसुने किस्से बताते हैं.

बतौर मॉडल शुरू किया करियर 

निमरत ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही दिल्ली के लोकल थिएटर में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. पढ़ाई के बाद वो मुंबई चली गईं और वहां भी थिएटर करने लगीं. इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. फिल्मों में एंट्री करने से पहले निमरत ने कई एल्बम और एड में काम किया था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इंग्लिश फिल्म वन नाइट विद द किंग से की थी. उसके बाद उन्हें अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर में काम मिल गया और उनकी बॉलीवुड में एंट्री हो गई.

27-28 फिल्में कर चुकी हैं रिजेक्ट

रिपोर्ट्स की माने तो निमरत अच्छी फिल्मों की तलाश में हमेशा रही हैं. इसी वजह से उन्होंने 27-28 फिल्मों को रिजेक्ट किया है. निमरत की द लंचबॉक्स में बहुत तारीफ हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने इरफान खान के साथ काम किया था. फिल्मों के साथ निमरत ने अमेरिकन टीवी सीरीज होमलैंड में भी काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!