माधुरी, श्रीदेवी से ज्यादा फीस लेती थी ये लड़की, अमिताभ के बाद बनी बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार, इस एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही इस लड़की की डिमांड माधुरी और श्रीदेवी से भी ज्यादा हुआ करती थी. अमिताभ के बाद इसे बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार कहा गया. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
बॉलीवुड की सुपरस्टार बनी ये बच्ची
नई दिल्ली:

फिल्मी पर्दे पर अपनी अदायगी, अपने डांस, अपनी नजाकत और अपनी खूबसूरती से इस बच्ची ने बरसों राज किया है. जब इंडस्ट्री में पहला कदम रखा और पहली फिल्म रिलीज हुई तब किसी ने नहीं सोचा था कि ये एक्ट्रेस हुस्न और हुनर दोनों की मिसाल बनेगी. लेकिन वक्त के साथ ऐसी तब्दीलियां आईं कि लोग देखते रह गए. इन तब्दीलियों के साथ कुछ रहस्य और कुछ सस्पेंस से भरी कहानियां भी हिस्से में आईं, जिन्होंने आज तक इस एक्ट्रेस को रहस्यमयी बनाया हुआ है.

ये एक्ट्रेस हैं रहस्यमयी रेखा, जिनकी लव लाइफ का एक चैप्टर तो सबके सामने ओपन है. लेकिन बाकी चैप्टर्स पर मोटा पर्दा डला हुआ है. फिर वो चाहें उनके चेहरे का तिल हो, मांग में भरा सिंदूर हो या शादियां हों. उनके करियर की शुरुआत भी कुछ ऐसी ही चौंकाने वाली घटनाओं के साथ हुई थी. रेखा की जिंदगी पर बेस्ड किताब रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी के मुताबिक रेखा की पहली फिल्म अनजाना सफर में उन्हें एक्टर विश्वजीत चटर्जी ने अचानक किस करना शुरू कर दिया. 15 साल की रेखा के साथ ये किस 5 मिनट लंबा चला. उन्हें जानकारी दिए बिना हीरो और डायरेक्टर ने ये सीन फिल्माया था.

एक और किस्सा विनोद मेहरा से शादी से जुड़ा हुआ है. किताब के अनुसार रेखा से गुपचुप शादी रचाने के बाद विनोद मेहरा उन्हें अपने घर भी लेकर गए थे. लेकिन विनोद मेहरा की मम्मी इस शादी से खुश नहीं थीं. विनोद मेहरा की मम्मी को ये भी गवारा नहीं था कि रेखा उनके घर में एंटर कर सके. वो इस कदर नाराज थीं कि रेखा को देखते ही उनकी तरफ चप्पल लेकर दौड़ पड़ी थीं. हालांकि रेखा और विनोद मेहरा दोनों ही इस मामले पर हमेशा खामोश रहे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: बिखरीं लाशें, हर तरफ चीख-पुकार, दर्दनाक मौतों का जिम्मेदार कौन?