ऋतिक रोशन के साथ बैकग्राउंड में डांस करने वाली ये सिंपल लड़की बनी सलमान खान की हीरोइन...टॉप एक्ट्रेस को पहचाना क्या?

ऋतिक रोशन के साथ बैकग्राउंड में डांस करने वाली ये लड़की बाद में सलमान खान की हीरोइन बनी. इनका नाम आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में आता है. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंड्स्ट्री में ऐसे एग्जामप्ल भरे पड़े हैं जो किसी के संघर्ष की रियल कहानी है. बहुत सी कहानियां ऐसे लोगों की हैं जो पहले एक्स्ट्रा की तरह भीड़ में खड़े रहते थे. एक्शन सीन में पिटने वाले आखिरी आदमी होते थे या फिर बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे. लेकिन उनका टैलेंट ऐसा होता है कि भीड़ में भी छिप नहीं पाता. और वो सितारों की नजर में आ जाते हैं. जिसके बाद तकदीर बदलते देर नहीं लगती. डेजी शाह भी ऐसी ही एक्ट्रेस और डांसर हैं. जो कभी एक बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थीं. फिर सलमान खान ने उनका टैलेंट नोटिस किया और उन्हें हीरोइन बनने का मौका दिया. डेजी शाह ने एक्टिंग की दुनिया में भी कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन यहां उनका सितारा नहीं चमक सका.

फिल्म में मिला काम

डेजी शाह को आप बहुत से गानो में बतौर बैकग्राउंड डांसर डांस करते हुए देख सकते हैं. आपको बता दें कि सिर्फ सलमान खान ही नहीं, ऋतिक रौशन के साथ भी फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे के गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर वो नजर आ चुकी हैं. तीखे नैन नक्श, लंबी हाइट और छरहरी फिगर वाली डेजी शाह को भीड़ में भी नोटिस करना बहुत आसान है. शायद इसलिए  सलमान कान जैसे पारखी ने भी उन्हें पहचान लिया. सलमान खान ने उन्हें अपने साथ फिल्म करने का मौका भी दिया. उनकी फिल्म जय हो में डेजी शाह बतौर हीरोइन नजर आईं. 

नहीं चला सिक्का

लेकिन डेजी शाह फिल्मों में लंबी पारी नहीं खेल सकीं. डेजी शाह जय हो के बाद रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी  किश्त यानी कि रेस 3 में दिखीं. इस फिल्म में वो सलमान खान की बहन बनी थीं. इसके अलावा उन्होंने साउथ इंडियन और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. वो कन्नड़ मूवी भद्रा कर चुकी हैं और गुजरात 11 नाम की गुजराती फिल्म में भी लीड रोल निभा चुकी हैं. उनके काम के लिए डेजी शाह को तारीफें तो बहुत मिली. लेकिन उतना काम नहीं मिला, जितनी की सलमान खान के साथ डेब्यू के बाद मिलने की उम्मीद की जानी चाहिए थी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rafael Nadal Retires: 22 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन राफेल नडाल ने किया संन्यास का ऐलान