बॉलीवुड में नहीं दे पाई कोई हिट, अब साउथ में वापसी कर रही Housefull 4 की एक्ट्रेस, बचपन की तस्वीर में पहचाना?

Housefull 4 Actress Childhood Photo: इस एक्ट्रेस ने अपने अबतक के फिल्मी करियर में साउथ सिनेमा में खूब काम किया है. बॉलीवुड में भी एंट्री ली लेकिन बात नहीं बन पाई.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Housefull 4 Actress: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के पास एक रोमांचक नया प्रोजेक्ट है. डायरेक्टर कार्तिक सुब्बाराज ने शनिवार (1 जून) को अनाउंसमेंट की कि पूजा को सूर्या के साथ उनकी अगली फिल्म में कास्ट किया गया है. कार्तिक ने एक्ट्रेस की जो तस्वीर शेयर की उसमें वो ट्रेडिशनल सोने के गहने के साथ साड़ी पहने दिख रही थीं. कार्तिक ने फिल्म की अनाउंसमेंट करने के लिए एक्स का सहारा लिया. इसमें उन्होंने लिखा, "#सूर्या44 के लिए @hegdepooja का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. #पूजा हेगड़े #लवलाफ्टरवार #एकार्तिकसुब्बाराजपदम पर आपका स्वागत है." उन्होंने जो पोस्टर साझा किया है वह फिल्म की अनाउंसमेंट के दौरान उनके शेयर किए गए पोस्टर जैसा ही है. इस पर 'पूजा हेगड़े का स्वागत है' लिखा हुआ है.

पूजा को एक पोस्ट के पास खड़े देखा जा सकता है जिसे पहले अनाउंसमेंट पोस्टर में दिखाया गया था. साड़ी पहने हुए वह आग की लपटों के बीच भी मुस्कुराती हैं. यह पहली बार है जब पूजा सूर्या के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

Advertisement

कार्तिक सुब्बाराज के साथ सूर्या की फिल्म

सूर्या ने इस साल मार्च में अनाउंसमेंट की थी कि वह कार्तिक के साथ मिलकर काम करेंगे. उन्होंने एक अनाउंसमेंट पोस्टर शेयर किया जिसमें एक जलती हुई विंटेज कार दिखाई गई है. इसके सामने लगे पेड़ों में से एक पर दिल बना हुआ था जिसमें एक तीर चुभ रहा था. ‘लव, लाफ्टर और वार' फिल्म की टैगलाइन लगती है. अभी तक टाइटल के बिना चल रही फिल्म में संतोष नारायणन का संगीत और श्रेयस कृष्णा की सिनेमैटोग्राफी देखने को मिलेगी.

Advertisement

सूर्या को वादी वासल के लिए निर्देशक वेत्रिमारन के साथ मिलकर काम करना था लेकिन फिल्म को फिलहाल रोक दिया गया है. उन्हें पा रंजीत के साथ भी काम करना था लेकिन ऐसा लगता है कि फिल्म नहीं बन पाई. बाद में उन्होंने सोरारई पोटरु के बाद सुधा कोंगरा के साथ अपनी दूसरी फिल्म की अनाउंसमेंट की इसका नाम पुरानानूरू था लेकिन फिल्म में देरी हुई क्योंकि दोनों ‘कहानी के साथ न्याय' करना चाहते थे.

Advertisement

पूजा हेगड़े के दूसरे प्रोजेक्ट

पूजा को रोशन एंड्रयूज देवा में शाहिद कपूर के साथ लिया गया है. वह अदनान ए शेख और यासिर जाह की सनकी में अहान शेट्टी के साथ भी काम करती दिखेंगी. पूजा को आखिरी बार 2023 में सलमान खान के साथ फिल्म किसी का भाई किसी की जान में देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'