रानू मंडल के बाद वायरल हुआ ये लड़का, माधुरी दीक्षित के गाने पर किया ऐसा डांस, लोग बोले- वाह उस्ताद

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति सड़क पर माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने पर कमाल का डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
लड़के का डांस वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

कहते हैं कला किसी मंच का मोहताज नहीं है लेकिन इसकी खुशबू ऐसी होती है की जिसे छिपाया नहीं जा सकता है. ऐसी ही एक खूबसूरत कला इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया के इस दौर ने कलाकारों को एक नया मंच दिया है. यह मंच हर तरह के भेदभाव से परे है तभी तो एक फकीर से व्यक्ति को भी रातों रात स्टार बना देती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सड़क माधुरी दीक्षित के पॉपुलर गाने पर कमाल का डांस करते हुए दिखाई दे रहा है.

लड़के ने स्ट्रीट पर किया कमाल का डांस

नई दिल्ली की सड़कों पर माधुरी दीक्षित के गाने ओ रे पिया पर कंटेम्प्रेरी डांस करता ये लड़का देखने वालों का दिल जीत रहा है. कमाल के स्टेप्स के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन्स देख आप भी इंप्रेस हो जाएंगे. इस वीडियो पर व्यूज और लाइक्स की बरसात हो रही है. यूजर्स को यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रही और वीडियो में परफॉर्म कर रहे फकीर से शख्स को प्योर टैलेंट करार दे रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इसे अब तक 12 मीलियन से ज्यादा लोग देखे चुके हैं. वहीं 1.2 मीलियन यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ट्रेंड कर रही है. 15.1 के लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है.

Advertisement

कमेंट में क्या लिख रहे हैं लोग

वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बरसात है. यूजर्स का कहना है कि सही वीडियो व्यूअर्स तक पहुंचा है. एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूबसूरत,अद्भुत और खूब सारा सम्मान." एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाकई में अद्भुत टैलेंट है." यही नहीं कुछ यूजर्स कमेंट सेक्शन में नाराजगी भी जता रहे हैं. उनका कहना है कि सार्वजनिक जगह पर डांस कर रहे इस शख्स को देखने के लिए कोई भी नहीं रूक रहा है और ये कला का अपमान है. हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा की क्या रानु मंडल की तरह यह शख्स भी वायरल होने के बाद एक बार फिर गुमनामी में लौट जाएगा या लोग इसे याद रखेंगे. इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की ताकत कहिए या विडंबना, यहां न स्टार बनने में देर लगती है और नाहिं फिर से गुमनामी के अंधेरे तक पहुंचने में.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू