मम्मी की गोद में बैठा यह बच्चा अब है बड़ा स्टार, क्यूटनेस पर हीरोइनों को भी है क्रश, क्या आपने पहचाना 

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा हैं, फोटो में एक क्यूट सा बच्चा अपनी मां की गोद में दिख रहा है. बर्थडे कैप पहने हुए हुए यह बच्चा बेहद क्यूट दिख रहा है. यह बच्चा बड़ा होकर बड़ा स्टार बन गया है और बेहद डैशिंग दिखता है. युवा फैंस का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस भी इसे बेहद पसंद करती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
यह क्यूट बच्चा है अब बड़ा स्टार
नई दिल्ली:

 सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा हैं, फोटो में एक क्यूट सा बच्चा अपनी मम्मी की गोद में दिख रहा है. बर्थडे कैप पहने हुए हुए यह बच्चा बेहद क्यूट दिख रहा है. यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और बेहद हैंजसम दिखता है, अब यह बड़ा स्टार बन गया है. युवा फैंस का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस भी इसे बेहद पसंद करती हैं. शायद आपने अपने  फेवरेट एक्टर के बचपन की फोटो को पहचान लिया होगा और अगर अभी तक आपने नहीं पहचाना तो बता दें कि यह एक्टर कार्तिक आर्यन के बचपन की फोटो है. कार्तिक आर्यन ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं. 

हाल ही में कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भूलैया में नजर आए थे, इसमें उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवानी भी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और भारी कलेक्शन किया.

कार्तिक आर्यन ने यह फोटो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. कार्तिक आर्यन का जन्म  22 नवंबर 1990 में हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में फिल्म  प्यार का पंचनामा से की थी. इस फिल्म में उन्होंने लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना डायलॉग बोला था, जो फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक्टर द्वारा बोला गया सबसे लंबा डायलॉग था. उनका यह डायलॉग काफी वायरल हुआ था. 

Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस फिल्म के बाद जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' में दिखाई देंगे, जो शशांक घोष द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक थ्रिलर है. इसके अलावा कार्तिक, कृति सेनन के साथ फिल्म 'शहजादा' में भी काम कर रहें हैं, जो अल्लू अर्जुन की तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' की आधिकारिक रीमेक है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections में Yogi Adityanath की एंट्री, 'बंटेंगे तो कटेंगे' के पोस्टर, किसे मैसेज?