CHALLENGE: स्कूल ड्रेस में दो चोटी के साथ नजर आ रही यह क्यूट बच्ची आज बन गई है 'नेशनल क्रश', नाम बताओ तो मानें 

स्कूल ड्रेस और पोनीटेल में नजर आ रही यह बच्ची आज के टाइम में नंबर वन एक्ट्रेस हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. दक्षिण भारतीय दर्शकों के बीच रश्मिका तो फेमस हैं ही, अब बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी जबरदस्त पकड़ बना ली है. रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं और उनके हर एक पोस्ट पर फैन्स जमकर प्यार बरसाते हैं. रश्मिका के बचपन की एक क्यूट फोटो इस समय सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसमें वे स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में पोनीटेल के साथ रश्मिका बहुत प्यारी लग रही हैं. 

रश्मिका मंदाना की इस फोटो पर फैन्स अपना दिल हार रहे हैं. अपनी क्यूटनेस से सबको दीवाना बनाने वालीं रश्मिका बचपन में भी बहुत प्यारी थीं और इस बात का सबूत उनकी वायरल हो रही यह फोटो दे रही है. रश्मिका मंदाना तस्वीर में जिस मासूमियत के साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं, उसे देख कर यकीनन आपका दिल पसीज जाएगा. रश्मिका के इस फोटो को देखने के बाद जहां उनके डाई हार्ड फैन्स उन्हें झट से पहचान जा रहे हैं. वहीं कुछ लोग लाख जतन करने के बाद भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे. 

हाल ही में अल्लू अर्जुन के साथ 'पुष्पा' में रश्मिका मंदाना को लोगों ने खूब पसंद किया था. अब जल्द ही एक्ट्रेस को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'मिशन मजनू' में देखा जाएगा. इसके अलावा रश्मिका मंदाना 'गुडबाय' में भी दिखाई देंगी. रश्मिका ने साल 2016 की कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अभिनय की दुनिया में कदम रखे थे. इसके बाद उन्हें 'गीत गोविंदम', 'देवदास', 'डियर कॉमरेड', 'सुल्तान' और 'यजमान' जैसी फिल्मों में देखा गया. 

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Featured Video Of The Day
Anti Naxal Operation: Narayanpur-Dantewada Border पर नक्सलियों का सफाया, शाह-साय के बीच हुई ये बात