इस क्यूट सी लड़की ने बड़ी होकर सलमान खान के साथ दी हैं कई हिट फिल्में, क्या आपने पहचाना?

सौम्य-शांत सी यह लड़की परी दिख रही हैं. यह क्यूट सी बच्ची अब बॉलीवुड की बड़ी स्टार है और बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में गिनी जाती है.  

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस प्यारी सी बच्ची को क्या आपने पहचाना ?
नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इसे पहचाने का चैलेंज दिया जा रहा है. इस चैलेंज को फैंस भी एक्सेप्ट कर रहे हैं और अपने फेवरेट स्टार्स की फोटो पहचानने के लिए दिमाग पर जोर दे रहे हैं. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची नजर आ रही है. सौम्य- शांत सी यह लड़की परी दिख रही हैं. यह क्यूट सी बच्ची अब बॉलीवुड की बड़ी स्टार है और बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश एक्ट्रेसेज में गिनी जाती है.  

आप नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें यह बच्ची कोई और नहीं जैकलीन फर्नांडीज हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा अकाउंट पर भी यह फोटो शेयर की है. यह फोटो जैकलीन के बचपन की है, यह फोटो किसी दस्तावेज के लिए   क्लिक किया गया था. थ्रोबैक फोटो में जैकलीन फर्नांडीज नीले और सफेद रंग के आउटफिट में मनमोहक लग रही हैं. उनकी फोटो में इंडस्ट्री के लोगों ने, दोस्तों और फैंस ने काफी कमेंट किए हैं. प्रीति जिंटा ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, "सो क्यूट". वहीं यामी गौतम जो भूत पुलिस में जैकलीन के साथ थीं, लिखा है, "कितना प्यारा." वहीं मनीष पॉल ने लिखा, "प्यारी" और उर्वशी रौतेला ने लिखा है,   "वाह." 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज ने 2009 में फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने किक और रेस 3 जैसी कई फिल्मों में सलमान खान के साथ काम किया. यह जोड़ी एक बार फिर किक सीक्वल में साथ काम करेगी. जैकलीन फर्नांडीज ने मर्डर 2, रेस 2, हाउसफुल 2, हाउसफुल 3, जुड़वा 2, ब्रदर्स और साहो जैसी फिल्मों में काम किया है. 
 

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कैसे हुआ हाथरस में इतना बड़ा हादसा, Graphics से समझिए