'पुष्पा' फिल्म के 'सामी सामी' गाने पर बच्ची ने किया ऐसा डांस सोशल मीडिया पर आई लाइक्स की बौछार, लोग बोले- बेस्ट रील

स्कूल ड्रेस में नजर आ रही इस बच्ची ने सामी गाने पर कुछ इस तरह डांस किया है कि लोग उसके फैन हो गए हैं. वीडियो को आप पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. 

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
'सामी सामी' गाने पर बच्ची ने किया शानदार डांस
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' सुपरहिट रही थी. न सिर्फ फिल्म बल्कि फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे. पुष्पा फिल्म के गाने पर वैसे तो कई लोगों ने रील्स बनाए, जो वायरल भी हुए. ऐसे में इतने समय बाद एक छोटी बच्ची का वीडियो तेजी से एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वह 'पुष्पा' फिल्म के गाने 'सामी सामी' पर बड़े ही क्यूट अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही है. स्कूल ड्रेस में नजर आ रही इस बच्ची ने सामी गाने पर कुछ इस तरह डांस किया है कि लोग उसके फैन हो गए हैं. वीडियो को आप पार्टी के नेता दिलीप पांडे ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची अपने दोस्तों के साथ 'बलम सामी' गाने पर डांस कर रही है. जहां बाकी बच्चे गाने पर बस झूमते नजर आ रहे हैं, वहीं यह बच्ची शानदार तरीके से गाने का हुक स्टेप कर रही है. जिस परफेक्शन के साथ वह इस गाने पर डांस कर रही है, उसे देखने के बाद लोग उसकी मासूमियत पर फिदा हो गए हैं. दिलीप पांडे ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "यह कितना क्यूट है. मुझे नहीं पता यह क्यूट लिटिल एंजेल कौन है, लेकिन इसने यकीनन मेरा दिन बना दिया है". इस वीडियो पर बाकी लोग भी बच्ची की तारीफ में कमेंट करते हुए देखे जा सकते हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि साल 2021 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग्स तक पॉपुलर हुए थे. फिल्म में साउथ की सुपर क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लीड रोल देखा गया था.

Advertisement

VIDEO: आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज

Advertisement

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''