पिता के कंधे पर बैठी यह क्यूट बच्ची आज है जानी-मानी सुपरस्टार, एक्सपर्ट ही बता पाएंगे नाम

सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड सेलेब के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे कि लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं. जहां कुछ लोग इस फोटो में नजर आने वाली एक्ट्रेस को पहचान गए हैं, वहीं कुछ के लिए इन्हें पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ चकाचौंध से भरी होती है इसलिए उनके बारे में सब कुछ जानने को फैन्स बड़े ही बेताब रहते हैं. उनकी लाइफस्टाइल से लेकर वे बचपन में कैसे दिखते थे, इस तरह की तमाम बातें फैन्स जानना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर एक बॉलीवुड सेलेब के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे कि लोग बेहद ही पसंद कर रहे हैं. जहां कुछ लोग इस फोटो में नजर आने वाली एक्ट्रेस को पहचान गए हैं, वहीं कुछ के लिए इन्हें पहचानना किसी चैलेंज से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो सामने आई है, जिसमें वे अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ दिखाई दे रही हैं. 

वायरल हो रही इस फोटो में एक छोटी बच्ची अपने पिता के कंधों पर बैठी हुई नजर आ रही है. फोटो में उनके साथ उनकी मां और उनका भाई भी हैं. मां ने भाई को गोद में ले रखा है. क्या हुआ पहचान पाए आप इस एक्ट्रेस को? अगर नहीं तो बता दें यह छोटी बच्ची और कोई नहीं, बल्कि आज के टाइम में 'बेबी डॉल' के नाम से पहचानी जाने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोन हैं. जी हां, इस फोटो में सनी लियोन अपने पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती हैं. इस तस्वीर को खुद Sunny Leone ने कुछ समय पहले शेयर किया था. 

Advertisement

Sunny Leone बॉलीवुड में आने से पहले एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं. सबसे पहले उन्हें बिग बॉस रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. इस शो में अपनी टूटी-फूटी हिंदी से सनी ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. इसके बाद सनी लियोन ने फिल्मों में एंट्री ली और यहां भी सफल हुईं. बेबी डॉल, पिंक लिप्स, लैला मैं लैला, मेरे सैयां सुपरस्टार Sunny Leone के कुछ मशहूर गाने हैं. आज के टाइम में सनी लियोन आइटम सॉन्ग के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वालीं आर्टिस्ट में से एक हैं. 

Advertisement

यी भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग