फोटो में नजर आ रही यह क्यूट बच्ची आज है बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर स्टार, पापा हैं प्रोड्यूसर और मम्मी थीं सुपरस्टार- पहचाना क्या

इस फोटो में नजर आ रही यह नन्ही बच्ची बड़ी होकर एक्ट्रेस बन चुकी हैं और शानदार फिल्मेंं कर रही हैं, क्या बता सकते हैं इसका नाम.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस फोटो में नजर आ रही बच्ची को पहचान पाए आप
नई दिल्ली:

आपके फेवरेट स्टार्स बचपन में कैसे दिखते थे यह देखने का एक्साइटमेंट लगभग हर किसी में होता है. हालांकि बचपन में अपने पसंदीदा सितारे को पहचानने में फैंस के पसीने छूट जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो आज एक कामयाब अदाकारा हैं. इस फोटो में नजर आ रही यह नन्हीं बच्ची गोद में एक छोटे बच्चे को लिए हुए है. यह फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद है और इसे इस एक्ट्रेस के फैन क्लब ने शेयर किया है. बेशक आप भी अंदाज लगा रहे होंगे कि यह एक्ट्रेस कौन है, तो हम आपको बताए देते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में.

यह फोटो बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की है. जाह्नवी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था. कपूर ने अपनी पढ़ाई मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की.पढाई पूरी करने के बाद जाह्नवी कपूर एक्टिंग सीखना चाहती थीं इसीलिए वो एक्टिंग सीखने अमेरिका चली गईं. उन्होंने एक्टिंग के गुर कैलिफोर्निया के स्ट्रासबर्ज थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से ली और उसके बाद फिल्मों में कदम रखा.

जाह्नवी कपूर में उनकी मां श्रीदेवी की झलक नजर आती है.जाह्नवी बचपन से ही अपनी मां के करीब थीं, इसका अंदाजा उनके टैटू से लगाया जा सकता है. जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी के लिखे एक नोट से आई लव यू माय लब्बू का टैटू बनवाया है. जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके साथ ही उन्होंने गुंजन सक्सेना, गुड लक जेरी, रूही जैसी कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया. इन दिनों जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' को बेहद पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई