इस क्रिकेटर ने रिक्रिएट किया अल्लू अर्जुन का पुष्पा लुक, फोटो में पहचाना तो कहलाएंगे चैंपियन

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. अब इस क्रिकेटर ने भी पुष्पा के लुक को रिक्रिएट किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. कोरोना काल में भी फिल्म ने अपने सभी संस्करणों में दर्शकों का खूब दिल जीता. अब 'पुष्पा' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. इसका हिंदी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज होने जा रहा है. लेकिन पुष्पा के क्रेज से न सिर्फ दर्शक बल्कि जानी-मानी हस्तियां भी अछूती नहीं हैं. क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में वह अल्लू अर्जुन के पुष्पा वाले लुक में नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर फैन्स के कमेंट्स आ रहे हैं और वह इसे लाइक भी कर रहे हैं. 

क्रिकेट खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने इस फोटो को शेयर किया है और उनका लुक बहुत ही कमाल का लग रहा है. इस तरह रविंद्र जडेजा अपने अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. फैन्स कमेंट कर रहे हैं, 'सर आप तो कमाल लग रहे हो.' एक यूजर ने लिखा है, 'वाउ जड्डू...आप पुष्पाराज के इस कदर फैन कब हो गए.'

Advertisement

अल्लू अर्जुन की एक्शन थ्रिलर 'पुष्पा: द राइज- पार्ट 1' सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. इस फिल्म से फहद फासिल ने तेलुगू सिनेमा में कदम रखा है. पुषपा सिनेमाघरों में तेलुगू तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई थी. इस तरह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी.
 

Advertisement

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: मुंबईकरों को बड़ा तोहफा, पहली अंडरग्राउंड मेट्रो का किया उद्घाटन