सिर पर गमछा बांधे नजर आ रहा यह लड़का बना देश का टॉप मॉडल, साथ सेल्फी के लिए पूरी करनी पड़ती है ये शर्त- पहचाना कौन

इस फोटो में नजर आ रहा यह बच्चा देश का टॉप मॉडल तो बना ही. इसके साथ ही कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुका है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पहचाना कौन है यह लड़की
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों के साथ सेल्फी लेने के लिए उनके फैन तरसते रहते हैं. अगर कोई सितारा अपने साथ सेल्फी लेने के लिए कोई शर्त लगा दे तो क्या होगा? जी हां, इस फोटो में नजर आ रहा यह बच्चा देश का टॉप मॉडल तो बना ही. इसके साथ ही कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुका है. यही नहीं, इन दिनों अपनी फिटनेस की वजह से यह सुर्खियों में रहते हैं. सबसे दिलचस्प बात यह कि यह एक्टर अपने साथ आसानी से सेल्फी नहीं देता है. इसके लिए इसने कुछ शर्तें रखी हैं, उन्हें पहले पूरा करना होता है. 

Advertisement

यह मॉडल-एक्टर कोई और नहीं बल्कि 1995 में आए सुपरहिट म्यूजिक वीडियो फेम मिलिंद सोमन है. सिर पर गमछा लपेटे हुए, मिलिंद सोमन की यह बचपन की तस्वीर है. इस फोटो में मिलिंद सोमन छह साल के हैं. यह फोटो उन्होंने पिछले साल अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थी. मिलिंद की इस फोटो को खूब पसंद किया गया था. 

Advertisement

मिलिंद सोमन के बारे में यह खास बात है कि वह फिटनेस पर खूब ध्यान देते हैं, और खूब दौड़ लगाते हैं. मिलिंद सोमन के साथ अगर कोई सेल्फी लेना चाहता है तो उसे पहले 10 पुशअप्स लगाने होते हैं. बिल्कुल सही सुना आपने, मिलिंद सोमन ने अपने फैन्स के लिए यह शर्त रखी है. हालांकि कुछ स्पेशल केस में उन्होंने इस शर्त से छूट दे रखी है. 

Advertisement

Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

  

Featured Video Of The Day
Lok Sabha-Rajya Sabha अध्यक्ष ने दी T20 में Team India को जीत की बधाई