मां के साथ बेड पर बैठा यह बच्चा आज है दुनिया का दूसरा सबसे अमीर हीरो, पूरे बॉलीवुड पर है दबदबा, दिमागवाले ही पहचान पाएंगे

चाइल्डहुड फोटो की रेस में एक और सितारे की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. इस फोटो को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. बहुत कम ही लोग इस सुपरस्टार को पहचान पा रहे हैं

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
फोटो में दिख रहे इस बच्चे को पहचान सकते हैं आप?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों की तस्वीरों को देखना उनके फैन्स को बेहद पसंद होता है और खासकर जब तस्वीर उनके बचपन की हो तो बात ही अलग है! बॉलीवुड के दीवाने अपने चहेते सितारे के बारे में सब कुछ जानने को बेताब रहते हैं. लोगों को इन सितारों की लाइफस्टाइल भी बहुत आकर्षित करती है. चाइल्डहुड फोटो की रेस में एक और सितारे की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. इस फोटो को देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. बहुत कम ही लोग इस सुपरस्टार को पहचान पा रहे हैं, जो आज के समय में पूरी दुनिया पर राज करते हैं. 

अगर आपने अब तक नहीं पहचाना तो बता दें कि मां के साथ बेड पर बैठा बच्चा और कोई नहीं बल्कि किंग खान यानी शाहरुख खान हैं. इस तस्वीर में वे अपनी मां लतीफ फातिमा खान के साथ देखे जा सकते हैं. सालों पुरानी इस फोटो में शाहरुख को पहचानना मुश्किल है. फोटो में शाहरुख महज कुछ महीनों के ही नजर आ रहे हैं. फोटो में शाहरुख की मां पीछे लेटी हुई हैं और शाहरुख उनके आगे बैठ बहुत ही तेज खिलखिलाकर हंस रहे हैं. इस फोटो में शाहरुख के सिर पर बाल भी नहीं हैं. फैन पेज से शाहरुख की यह फोटो सामने आई है.

शाहरुख खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. शाहरुख फिल्म इंडस्ट्री में सालों से हैं और अब तक उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. शाहरुख की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द उन्हें पठान और जवान में देखा जाएगा. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती