सड़क पर बैठा यह बच्चा आज है बॉलीवुड का चमकता सितारा, बॉलीवुड लवर हैं तो नाम बताकर दिखाएं

यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लोग पहचानने की जद्दोजहद में लग गए हैं. यह तस्वीर एक बच्चे की है, जो सड़क पर बैठा हुआ है. क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए हैं?

Advertisement
Read Time: 5 mins
सड़क पर बैठा यह बच्चा कौन है?
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों सितारों की पुरानी तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. इंटरनेट पर आए दिन बॉलीवुड सेलेब के बचपन की फोटो देखने को मिल रही है. ऐसी ही एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो एक बार फिर वायरल हो गई है, जिसे लोग पहचानने की जद्दोजहद में लग गए हैं. यह तस्वीर एक बच्चे की है, जो सड़क पर बैठा हुआ है. क्या आप इस बच्चे को पहचान पाए हैं? अगर नहीं, तो बता दें कि आज की डेट में यह बच्चा बॉलीवुड का सुपरस्टार है, जिसने कई हिट फिल्में दी हैं. क्या हुआ पहचान पाए? अगर आप भी आप इस छोटे बच्चे को नहीं पहचान पाए तो बता दें कि यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि हमारे कबीर सिंह यानी शाहिद कपूर हैं. जी हां, सड़क पर बैठे बच्चे की यह फोटो शाहिद कपूर की है, जिसे कुछ लोग पहचान गए और कुछ नहीं. शाहिद कपूर बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक पंकज कपूर के बेटे हैं. शाहिद अपने करियर में कमीने, जब वी मेट, हैदर, पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

बात करें पर्सनल लाइफ की तो एक्टर ने मीरा राजपूत से शादी की है, जिनसे उन्हें मीशा और जैन कपूर नाम के दो बच्चे हैं. शाहिद अपने दोनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और मौका मिलने पर अक्सर उनके साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें 2019 की फिल्म कबीर सिंह में देखा गया था और जर्सी उनकी अपकमिंग फिल्म है.

Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी