PHOTO: शर्मिला टैगोर की गोद में बैठा ये बच्चा है बॉलीवुड का हैंडसम हंक, फिल्मों में हीरो और विलेन बन जीत चुका है दिल

इन सितारों की अनदेखी तस्वीरें बहुत बार सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. इन दिनों बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप भी नहीं पहचान पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें हम आए दिन सोशल मीडिया या फिर खास प्रोग्राम में देखते रहते हैं. कुछ सितारों को हमने बचपन से लेकर बड़े होने तक पर्दे पर देखा लेकिन बॉलीवुड के आज भी ऐसे कई सितारे हैं जिनकी बचपन की तस्वीरें बड़ी मुश्किलों से देखने को मिलती है. इन सितारों की अनदेखी तस्वीरें बहुत बार सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं. इन दिनों बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसे देखकर आप भी नहीं पहचान पाएंगे. यह तस्वीर अभिनेता सैफ अली खान की है.

अब हैंडसम हंक दिखने वाले सैफ अली खान बचपन में कितने क्यूट दिखते थे. इसका अंदाज शायद ही उनके फैंस लगा पाएं. लेकिन उनकी बचपन की तस्वीर बताती हैं कि वह कितने क्यूट दिखते थे. एक इंस्टाग्राम हैंडल ने सैफ अली खान और उनकी मां अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में अभिनेत्री रेड प्रिंटेड साड़ी में दिखाई दे रही हैं. वहीं उनकी गोद में हैंडसम हंक सैफ अली खान बैठे नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में उन्होंने भी रेड ड्रेस पहनी हुई है. तस्वीर में शर्मिला टैगोर अपने बेटे सैफ के कंघी से बाल संवारती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर मां-बेटे की यह तस्वीर वायरल हो रही है. सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रहे  हैं. आपको बता दें कि सैफ अली खान आज  52 साल के हैं और चार बच्चों के पिता है. वह बहुत जल्द फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!