गोविंदा की गोद में दिख रहा यह बच्चा अब हो गया है बड़ा, बना साउथ फिल्मों का स्टार, लेटेस्ट PHOTOS देख कर चकराए लोग

गोविंदा की हिट फिल्म हत्या में बड़े कास्ट के बाद भी इस फिल्म में छोटे बच्चे राजा को काफी पसंद किया गया. राजा के रोल में दिख चुका यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और साउथ की फिल्मों का स्टार बन चुका है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
गोविंदा की गोद में दिख रहा यह बच्चा अब हो गया है बड़ा
नई दिल्ली:

साल 1988 में रिलीज हुई गोविंदा की हिट फिल्म हत्या बॉक्स ऑफिस पर सफल रही. इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला. इस फिल्म की कास्ट को फिल्म में काफी पसंद किया गया. गोविंदा की इस फिल्म में उनके अलावा बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन और जाने-माने अभिनेता जॉनी लीवर सहित 90 के दशक की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री नीलम कोठारी भी नजर आई थी. बड़े एक्टर्स के बाद भी भी इस फिल्म में छोटे बच्चे राजा को काफी पसंद किया गया. 

Advertisement

राजा के रोल में काफी पसंद किया गया यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और साउथ की फिल्मों का स्टार बन चुका है. हालांकि इस बच्चे के बारे में खास बात आपको बता दें कि यह बच्चा कोई पुरुष नहीं, बल्कि महिला है. यह बड़ा होकर साउथ फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस है. गोविंदा की इस फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 34 साल हो चुके हैं. फिल्म में राजा के रोल में नजर आई सुजीता तब सिर्फ 5 साल ही थी. सुजीता इन सालों में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उन्होंने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं. फिल्म और टीवी दोनों में उन्होंने काम किया है. 

Advertisement
Advertisement

वह अपने एक्टिंग करियर में अभी तक तकरीबन 100 से अधिक फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. सुजीता बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं. वहीं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सुजीता के सोशल मीडिया पर आज लाखों चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

Advertisement

12 जुलाई, 1983 को केरल में जन्मी एक्ट्रेस सुजीता ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस निर्माता-निर्देशक धनुष के के साथ शादी की है. उनका एक बेटा भी है. फिलहाल वह अपने पूरे परिवार के साथ चेन्नई में रहती हैं.

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... दिल्ली पर आज क्या-क्या गुजरी?