दारा सिंह के साथ दिख रहे इस बच्चे की 2024 में बैक टू बैक तीन फिल्में फ्लॉप, आठ महीने में डुबो चुका है 550 करोड़- पहचाना क्या?

145 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके इस एक्टर की कई फिल्मों ने करोड़ों का कारोबार किया है. डिसिप्लीन और सुबह 4 बजे उठने की आदत की वजह से भी इंडस्ट्री में इस एक्टर की मिसाल दी जाती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से नेपॉटिज्म का मुद्दा काफी गर्म रहा है. स्टार किड्स को कम टैलेंट के बावजूद ज्यादा तरजीह मिलने को लेकर खूब बहस हुई. हालांकि, इंडस्ट्री गवाह है कि सुपरस्टार्स की औलाद होने के बावजूद भी कई एक्टर्स फ्लॉप साबित हुए तो वहीं नॉन फिल्मी बैकग्राउंड के बावजूद कई कलाकारों ने बॉलीवुड में अपनी धाक जमाई. उन्हीं में से एक हैं दारा सिंह के साथ इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में नजर आ रहे बॉलीवुड के एक्शन हीरो जिन्हें स्टंटमैन भी कहा जाता है. 145 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके इस एक्टर की कई फिल्मों ने करोड़ों का कारोबार किया है. डिसिप्लीन और सुबह 4 बजे उठने की आदत की वजह से भी इंडस्ट्री में इस एक्टर की मिसाल दी जाती है.

दारा सिंह के साथ नज़र आ रहा कौन है ये सुपरस्टार 

अगर आप अभी भी तस्वीर में नजर आ रहे हैंडसम बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो एक और हिंट है. तस्वीर में नजर आ रहे एक्टर बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार के दामाद हैं. एक्टर की पत्नी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन सफलता नहीं मिलने पर एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और ऑथर बन गई. अगर आप अब भी नहीं पहचान पाए हैं तो इस आखिरी हिंट के बाद एक पल में एक्टर का नाम आपकी जुबां पर होगा. इस एक्टर को खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है. जी हां, दारा सिंह के साथ तस्वीर में नजर आ रहे यह नन्हे सितारे बॉलीवुड के स्टंटमैन अक्षय कुमार हैं. बचपन की तस्वीर में क्यूट नजर आ रहे खिलाड़ी कुमार की स्मार्टनेस पर फिटनेस का हर कोई फैन है. शिल्पा और रवीना टंडन जैसी खूबसूरत हीरोइनों के साथ अफेयर की खबरों की वजह से भी अक्षय ने एक समय में खूब लाइमलाइट बटोरी थी.

Advertisement

साल में सबसे ज्यादा फ़िल्में करने का है रिकॉर्ड 

अक्षय कुमार के पिता का दारा सिंह से जान-पहचान थी इसी वजह से खिलाड़ी कुमार की तस्वीर उनके साथ है. हालांकि, अक्षय कुमार एक मिडिल क्लास पंजाबी फैमिली से आते हैं जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं रहा है. इसके बावजूद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है. 2007 में उनके करियर को एक अलग उंचाई मिली जब उनकी लगातार चार फिल्में हिट हुई. इसके बाद वह हर साल चार से पांच फिल्में करने लगे जिसमें से अधिकर सफल होती थी. हालांकि, पिछले दो साल से अक्षय कुमार की फिल्मों को पहले की तरह सफलता नहीं मिल पा रही है.

Advertisement

लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, खिलाड़ी कुमार को एक झटका लगा है. वेलकम सीरीज की नई फिल्म 'वेलकम टू जंगल' बंद हो गई है. हालांकि यह अफवाह बताई जा रही है. लेकिन फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो जियो स्टूडियो के यूट्यूब चैनल से हटा दिया गया है, जिसके चलते यह चर्चा जोरों पर है. वहीं फिल्मों की बात करें तो आठ महीने में अक्षय कुमार ने तीन फिल्में की हैं, जो फ्लॉप हो चुकी हैं. पहली बड़े मियां छोटे मियां, जिसका बजट 350 करोड़ है. सरफिरा का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है. जबकि खेल खेल में भी 100 करोड़ में बनी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: प्रदर्शनकारी डॉक्टर्स ने धरना स्थल पर ही खोला क्लिनिक, मरीजों का कर रहे मुफ्त इलाज
Topics mentioned in this article