करिश्मा कपूर के साथ फोटो में दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार, वाइफ भी है हिट की मशीन, पहचाना क्या ?

फोटो में करिश्मा कपूर के साथ दिख रहा यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और यह बॉलीवुड का सुपरस्टार बन चुका है. इसने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
करिश्मा कपूर के साथ दिख रहा यह बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार
नई दिल्ली:

Celeb Childhood Photo : फोटो में करिश्मा कपूर के साथ दिख रहा यह बच्चा अब बड़ा हो गया है और यह बॉलीवुड का सुपरस्टार बन चुका है. इसने एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी है. हाल ही में इसकी फिल्म सुपरहिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन किया. इसकी वाइफ भी बॉलीवुड की सुपरस्टार है और सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस है. वहीं पापा मम्मी भी लोकप्रिय स्टार रह चुके हैं. यह बच्चा कपूर खानदान से हैं. 

शायद आपने इस बच्चे को अब तक पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि फोटो में दिख रहा यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं. रणबीर ने इसी साल एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी की. हाल ही में दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भारी कलेक्शन किया. रणबीर और आलिया जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. 

रणबीर कपूर के पेरेंट्स लोकप्रिय फ़िल्म सितारे ऋषि कपूर और नीतू सिंह हैं. वहीं वह राजकपूर के पोते हैं. वह कपूर खानदान के चिराग हैं और फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपने खानदान का नाम रोशन किया है. करिश्मा कपूर और करीना कपूर उनकी बहनें हैं और दोनों टॉप एक्ट्रेसेस हैं.  
 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: भारत के स्थायी बुनियादी ढांचे को तैयार करना और उसके विस्तार पर' परिचर्चा