फोटो में दिख रहा यह बच्चा है सिनेमा का अर्जुन रेड्डी, जान्हवी, अनन्या और सारा को भी है इस पर तगड़ा क्रश, आपने पहचाना?

फोटो में दिख रहा यह बच्चा बेहद क्यूट है और बड़ा होकर भी यह बेहद क्यूट और हैंडसम दिखता है. अब यह बच्चा सुपरस्टार बन चुका है. अनन्या पांडे के साथ जल्द ही यह फिल्म में नजर आने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फोटो में दिख रहा यह बच्चा है सुपरस्टार
नई दिल्ली:

Celeb Photo Challenge: फोटो में दिख रहा यह बच्चा बेहद क्यूट है और बड़ा होकर भी यह बेहद क्यूट और हैंडसम दिखता है. अब यह बच्चा सुपरस्टार बन चुका है. वैसे तो यह साउथ का टॉप एक्टर है, लेकिन बॉलीवुड में भी इसके खूब चर्चे हैं. बड़ी -बड़ी एक्ट्रेसेस जिनके लाखों करोड़ों फैंस हैं, वह भी इसकी फैन हैं. साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्में इसने दी हैं और अब बॉलीवुड में भी यह डेब्यू कर रहा है. कई एक्ट्रेसेस ने इसके लिए अपने प्यार को इजहार किया है और इस पर क्रश बताया है. 

आपने अब तक इस बच्चे को नहीं पहचाना तो हम आपको बता दें यह साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा के बचपन की फोटो है. विजय देवरकोंडा तेलुगु सिनेमा का बड़ा नाम  है. विजय ने रवि बाबू की रोमांटिक कॉमेडी नुव्विला से फिल्मों में डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें पहचान फिल्म येवेद सुब्रमण्यम से, जिसमें वह साइड रोल में थे. विजय 2016 की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म पेली चोपुलु की में लीड रोल में दिखे. इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ फिल्म - तेलुगु का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला.  

विजय अनन्या के साथ फिल्म लाइगर में काम कर रहे हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फैंस में उन्हें लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. हाल ही में कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा कि वह विजय तो डेट करना चाहती हैं.

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident