पापा के हाथ से केक खा रहा बच्चा आज है वेब सीरीज का सुपरस्टार, तीनों खान से ज्यादा है पॉपुलैरिटी, फैन होंगे तो बता देंगे नाम 

हम आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक एक्टर की बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जो आज के समय मेंओटीटी प्लेटफार्म का सुपरस्टार हैं और जिसकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड के तीनों खान से ज्यादा है. अधिकतर लोग इस एक्टर को पहचान नहीं पा रहे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम ऐसे सितारे होते हैं, जो अपने टैलेंट के दम पर लोगों के दिलों पर छा जाते हैं और वो भी बहुत ही कम समय में. जीतेन्द्र कुमार एक ऐसे ही एक्टर हैं, जो इस समय लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. कोटा फैक्ट्री, पर्मानेंट रूममेट्स और पंचायत जैसी वेब सीरीज में काम करके जीतेन्द्र कुमार ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. जीतेन्द्र कुमार आज OTT प्लेटफार्म पर सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं. जीतेन्द्र की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है. आज उनके बारे में छोटी-बड़ी डिटेल जानने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं. ऐसे में हम आपके लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्टर की एक बचपन की फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

इस तस्वीर में जीतेन्द्र कुमार अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं. फोटो में जीतेन्द्र उर्फ जीतू भैया बहुत छोटे हैं और उन्हें अपने मम्मी-पापा के साथ अपना बर्थडे मनाते हुए देखा जा सकता है. फोटो में जीतेन्द्र के पापा उन्हें केक खिला रहे हैं और जीतेन्द्र बड़े ही मजे से केक खा रहे हैं. फोटो में एक्टर की मां उनके पीछे खड़ी हैं. जीतेन्द्र कुमार के बचपन की फोटो को देखने के बाद लोग इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे हैं. एक यूजर ने इस तस्वीर को 'बेस्ट मेमोरेबल फोटो बताया' है. वहीं कुछ कह रहे हैं कि वे एक्टर को पहचान नहीं पा रहे हैं.

बता दें, पंचायत फेम जीतेन्द्र कुमार की फैमिली में माता-पिता के अलावा दो बहनें हैं, जिनका नाम रितु और चिंकी है. जीतेन्द्र की सोशल मीडिया पर परिवार के साथ कई तस्वीरें मौजूद हैं, जिसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि वे अपने परिवार के बेहद करीब हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आने वाले समय में जीतेन्द्र कुमार नेटफ्लिक्स की सीरीज 'जादूगर' में दिखाई देने वाले हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!