बैकग्राउंड में डांस कर रहा ये बच्चा अब बन चुका है बॉलीवुड का बड़ा स्टार, बेहद गॉर्जियस एक्ट्रेस से की है शादी, पहचानने में छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें बचपन में पहचान पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है. उन्हीं में से एक है यह स्टार जो आज बॉलीवुड के स्टार हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस से कनेक्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. जहां वो अपनी ग्लैमरस पिक्चर्स शेयर करने के साथ ही अपने बचपन की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. जिन्हें देखकर फैंस तो काफी एक्साइटेड होते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि फैंस अपने फेवरेट स्टार को पहचान नहीं पाते हैं. ऐसी ही एक तस्वीर वायरल हो रही है बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल की, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं विक्की कि यह चाइल्डहुड पिक्चर.

विक्की कौशल ने अपने अकाउंट पर बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वह 1996-97 के दौरान स्कूल के फंक्शन में डांस करते नजर आ रहे हैं. लेकिन इसमें उन्हें पहचानना बहुत मुश्किल हो रहा है, वो लड़कियों के पीछे कुछ स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर शेयर कर विक्की ने लिखा- बैकग्राउंड में डांस करने का बहुत एक्सपीरियंस है लाइफ में...सोशल मीडिया पर विक्की की बचपन की तेजी से वायरल हो रही है और लगभग 6 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

बता दें कि विक्की कौशल ने 1 साल पहले 9 दिसंबर को ही कैटरीना कैफ से शादी की थी. दोनों की शादी राजस्थान के फोटो बड़वाड़ा होटल सिक्स सेंस में हुई थी, जहां पर बहुत चुनिंदा मेहमान ही पहुंचे थे. दोनों की शादी को अब एक साल होने वाला है और फैंस को विक्की और कैटरीना की जोड़ी खूब पसंद आती है. बता दें कि विक्की कौशल ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की है, जिसमें 'राजी' से लेकर 'संजू', 'उरी', 'सरदार उधम सिंह', 'मनमर्जियां' जैसी कई फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा वह 16 दिसंबर को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गोविंदा मेरा नाम में भी नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा