दुल्हन बनी यह एक्ट्रेस 'धूम' फिल्म से मचा चुकी हैं तहलका, नाम बताया तो कहलाएंगे चैंपियन

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी शादी की फोटो शेयर की है, लेकिन अपना चेहरा ढंका हुआ है. धूम फिल्म में नजर आ चुकी यह एक्ट्रेस हैं कौन?

Advertisement
Read Time: 18 mins
बताएं कौन है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'धूम' सुपरहिट फ्रेंचाइजी रही है. धूम सीरीज में अभी तक जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन और आमिर खान नजर आ चुके हैं और अभिषेक बच्चन भी फिल्म का हिस्सा रहे हैं. लेकिन धूम की पर फिल्म के साथ नई एक्ट्रेस भी इस फिल्म में नजर आई हैं. धूम (2004) में रिमी सेन और ईशा देओल नजर आई थीं जबकि धूम 2 (2006) में बिपाशा बसु, ऐश्वर्या राय और रिमी सेन थीं. वहीं धूम 3 (2013) में कैटरीना कैफ नजर आई थीं. अब धूम सीरीज में नजर आ चुकी है एक्ट्रेस ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है.

यह फोटो ईशा देओल की है. ईशा देओल ने अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने चेहरे को हाथों से ढंका हुआ है. ईशा देओल ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ओएमजी! मैं अब बहू बन गई हूं. कुछ ऐसा ही एक्सप्रेशन आता है जब आप एक बिंदास ल़़की से बहू बन जाते हैं.' इस तरह ईशा देओल ने अपनी शादी की इस फोटो को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है. 

Advertisement

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने 2002 में 'कोई मेरे दिल से पूछे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 40 वर्षीय ईशा देओल ने 2012 में भरत तख्तियानी से शादी की थी. हाल ही में वह एक ही दुआ फिल्म में नजर आई थीं. यही नहीं, अजय देवगन के साथ वेब सीरीज 'रुद्र' में भी नजर आएंगी. 

Advertisement

तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM मोदी पहुंचे रूस, Putin से कई मुद्दों पर होगी बातचीत