धर्मेंद्र-प्रकाश कौर के साथ दिख रहा ये बच्चा था जया बच्चन का दीवाना, बड़े भाई के इंकार के बाद बन गया बॉलीवुड का किंग...पहचाना क्या?

धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर के साथ दिख रहा ये बच्चा जया बच्चन का दीवाना था. बड़े भाई के रिजेक्शन से ये बच्चा बॉलीवुड का किंग बन गया. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 2 mins
धर्मेंद्र के पीछे दुबक के बैठे इस बच्चे को पहचाना
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र के पीछे छुपकर बैठा ये नन्हा सा बच्चा कौन है क्या आप जानते हैं. ये वही सितारा है जो धर्मेंद्र की आंखों का तारा है. सनी देओल का लाडला है और बॉलीवुड जिसे अब लॉर्ड के नाम से जानता है. जी हां, आप बिलकुल सही समझे हैं. ये बच्चा कोई और नहीं सबके चहेते स्टार बॉबी देओल ही हैं, जो अपनी दूसरी पारी में जबरदस्त रोल्स के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं. बात चाहें आश्रम वेब सीरीज की हो या फिर एनिमल मूवी के अबरार की हो, बॉबी देओल ने हर रोल में एक नई जान डाल दी है. लेकिन ये कम ही लोग जानते हैं कि बॉबी देओल की इस कामयाबी में सनी देओल के एक इंकार का भी पूरा योगदान है.

Advertisement

सनी की ना से चमकी किस्मत

साल 2000 में बादल नाम की एक मूवी रिलीज हुई थी. इस मूवी में बॉबी देओल और रानी मुखर्जी एक साथ नजर आए थे,  लेकिन ये बहुत कम लोग जानते हैं कि ये मूवी पहले सनी देओल को ऑफर हुई थी. सनी देओल उस वक्त बहुत बिजी चल रहे थे. इस वजह से वो फिल्म्स को डेट नहीं दे पा रहे थे. फाइनली फिल्म के मेकर्स ने सनी देओल के इंकार के बाद फिल्म बॉबी देओल को ऑफर की. इस फिल्म में बॉबी देओल और रानी मुखर्जी की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म का बजट 10 करोड़ रुपये था, जबकि फिल्म ने 26.19 करोड़ की कमाई की और बॉबी देओल को मेकर्स का पसंदीदा सितारा बना दिया.

इस हीरोइन के थे फैन

बॉबी देओल के बचपन से जुड़ा एक किस्सा भी बेहद दिलचस्प है. एक ऐसी हीरोइन थीं, जिन्हें बॉबी देओल खूब पसंद करते थे. ये हीरोइन कोई और नहीं जया भादुड़ी थीं. जिनकी एक तस्वीर बॉबी देओल के वॉलेट में हमेशा मौजूद रहती थी. ये तब की बात है जब बॉबी देओल की उम्र बहुत कम थी. वो जया भादुड़ी को जया भदारू कहा कहते थे. खुद धर्मेंद्र ने ये मजेदार किस्सा शेयर किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा