'लोहा' में धर्मेंद्र, अमरीश पुरी के साथ इस बच्चे का था अहम रोल, कई बॉलीवुड फिल्मों में किए हैं रोमांटिक रोल...पहचाना क्या?

फोटो में धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा,अमरीश पुरी और शक्ति कपूर के साथ नजर आ रहा ये बच्चा कई फिल्मों में बतौर लीड हीरो नजर आया. क्या आप लोहा फिल्म के इस चाइल्ड एक्टर को पहचान पाए?

Advertisement
Read Time: 10 mins
लोहा फिल्म का ये चाइल्ड आर्टिस्ट बना कई फिल्मों में हीरो
नई दिल्ली:

मोहब्बतें फेम जुगल हंसराज आज भी लोगों को याद हैं. जी हां, ये वही एक्टर हैं जिन्होंने अपनी नीली-नीली आंखों से लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया था. वैसे तो जुगल हंसराज कम फिल्मों में दिखे, लेकिन अपने चॉकलेटी बॉय इमेज से उन्होंने लड़कियों के दिलों पर एक समय में खूब राज किया. जुगल की छवि रोमांटिक हीरो की भी थी. जुगल हंसराज ने बचपन से ही फिल्में करनी शुरू कर दी थी. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी जुगल ने कई फिल्में की और उनमें से एक थी 1987 में आई फिल्म लोहा. लोहा फिल्म के सेट से जुगल हंसराज की एक फोटो वायरल हो रही है. 

बता दें कि इन दिनों जुगल हंसराज फिल्मों से दूर अमेरिका में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं. जुगल ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर लोहा फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे फिल्म के बाकी स्टार्स धर्मेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, अमरीश पुरी, शक्ति कपूर के साथ खड़े नजर आ रहे थे. इस फोटो में जुगल काफी छोटे हैं और उन्हें पहचानना लोगों के बस की बात नहीं है. सफेद रंग की शर्ट और हाफ पैंट में जुगल काफी प्यारे और मासूम लग रहे हैं.

इस फोटो को शेयर करते हुए जुगल हंसराज ने लोहा, थ्रोबैक, जनवरी और 1987 से हैशटैग का इस्तेमाल किया था. बता दें कि अब इस चॉकलेटी हीरो का लुक पूरी तरह बदल गया है. अब जुगल के चेहरे पर उम्र का तकाजा साफ देखने को मिलता है. हालांकि 51 की उम्र में भी वे खुद को काफी फिट रखते हैं. जुगल का एक बेटा भी है, जो दिखने में उनकी ही तरह क्यूट हैं. जुगल अपनी फैमिली फोटोज आए दिन इंस्टा पर शेयर करते रहते हैं.

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India