डरा सहमा रहता था ये बच्चा, आज है साउथ का सुपरस्टार, कर चुके हैं तीन शादियां, रील से ज्यादा रियल लाइफ में हैं ट्विस्ट, पहचाना क्या

ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स को देखकर अगर अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचानना आपको पसंद हैं, तो हम आपको दिखाते हैं साउथ सुपरस्टार की ऐसी तस्वीर जिसमें उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
पवन कल्याण की इस तस्वीर को पहचाना क्या
नई दिल्ली:

साउथ इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार ऐसे हैं, जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से न सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में नाम कमाया है, उन्हीं में से एक है ये सुपरस्टार, जो 26 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और अभिनेता होने के साथ-साथ ये एक राजनेता भी हैं. तो चलिए इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को जरा गौर से देखिए और हमें बताएं कि ये सुपरस्टार कौन हैं? एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि ये एक दो नहीं बल्कि तीन शादियां भी कर चुके हैं और एक सुपरस्टार के चाचा भी है.

 अभिनेता ही नहीं राजनेता भी है साउथ का ये स्टार

जन्मदिन का केक काटते हुए इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में नजर आ रहे इस कलाकार को क्या आप पहचान पाए हैं? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण हैं, जो इस तस्वीर में बहुत ही डिफरेंट और एकदम रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये तस्वीर खुद पवन कल्याण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे सवा लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया था.

एक-दो नहीं बल्किरचा चुके हैं तीन शादियां  

पवन कल्याण साउथ के सुपरस्टार होने के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे हैं. एक्टर ने एक दो नहीं बल्कि तीन शादी की है, उनकी पहली पत्नी का नाम नंदिनी था. जिनसे उन्होंने 1997 में शादी की थी, लेकिन 2 साल में ही पवन और नंदिनी का तलाक हो गया. इसके बाद पवन कल्याण ने 2009 में रेनू देसाई नाम की लड़की से शादी की, लेकिन ये शादी भी 3 साल ही चल पाई और 2012 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद पवन कल्याण ने 2013 में अन्ना लेजनेवा से शादी की.

अभिनेता से ऐसे नेता बने 

पवन कल्याण के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने 1996 में आई फिल्म अक्कादा अम्माई इक्कादा अब्बाई से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो एक तेलुगू फिल्म थी. इसके अलावा 2003 में उन्होंने बतौर डायरेक्टर जॉनी फिल्म से डेब्यू किया. 2014 में पवन कल्याण ने राजनीति के क्षेत्र में भी काम करना शुरु किया.  बता दें कि पवन कल्याण साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं और साउथ सुपरस्टार रामचरण के चाचा हैं. 

Featured Video Of The Day
हाथरस में 121 मौतों की कहानी क्या? एक के ऊपर एक गिरे गए लोग, हादसे में कब-क्या हुआ
Topics mentioned in this article